कानपुर

शहर में तब्लीगी जमात का एक और सदस्य कोरोना वायरस पाजिटिव पाया गया  

कानपुर। शहर में आए तब्लीगी जमात का एक और सदस्य कोरोना वायरस पाजिटिव पाया गया है। रविवार सुबह लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान से आई रिपोर्ट में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसकी जानकारी होते पर स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। फिलहाल उसे मंधना के रामा मेडिकल कॉलेज में क्वॉरेंटाइन सेंटर से कोविड 19 हास्पिटल शिफ्ट करने की तैयारी शुरू हो गई है। इसके साथ ही अब तब्लीगी जमात के कोरोना संक्रमित सदस्यों की संख्या सात हो गई है।

दिल्ली के निजामुद्दीन के मरकज की तब्लीगी जमात के 24 सदस्यों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद देशभर में खलबली मच गई थी। जमात में शामिल होकर लौटे सदस्यों की तलाश शुरू हो गई। शहर के विभिन्न क्षेत्रों से 88 लोगों को पकड़ा गया था,जो जमात में शामिल होकर लौटे थे। कुछ ऐसे थे जो उनके संपर्क में आए थे, उन्हें हैलट कोविड-19 हॉस्पिटल,उर्सला अस्पताल,पनकी के नारायणा मेडिकल कॉलेज और मंधना के रामा मेडिकल कॉलेज में रखा गया था। पहले चरण में 31 संदिग्ध की जांच में छह में संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

रविवार सुबह एसजीपीजीआइ से 22 संदिग्धों की जांच रिपोर्ट आई है, इसमें मेरठ के सराय लालदास निवासी शमशीर के पुत्र मोहम्मद इमरान (33) में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। अभी वह रामा मेडिकल कॉलेज के क्वारंटाइन सेंटर में हैं। सीएमओ डॉ.अशोक शुक्ला ने बताया कि एसजीपीजीआइ से 22 संदिग्धों की जांच रिपोर्ट आई है। उसमें मेरठ निवासी युवक में संक्रमण की पुष्टि हुई है। वह तब्लीगी जमात का सदस्य है। अभी मंधना के रामा मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं। जल्द ही उसे कोविड 19 हास्पिटल में शिफ्ट कराया जाएगा।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com