Friday, March 5, 2021 at 2:19 PM

499रू से शुरू एयरटेल अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान

नई दिल्ली: अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने पेश किया है, जिसकी शुरुआती कीमत 499 रुपये है. कंपनी इन प्लान्स के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा वीडियो एंटरटेनमेंट ऐप और हाई डेफिनिशन सेट-टॉप (एसटीबी) का सबस्क्रिप्शन भी दे रही है. तो चलिए आपको बताते हैं एयरटेल के अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान्स की पूरी डिटेल…
भारती एयरटेलब्रॉडबैंड प्लान या एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर प्लान की शुरुआत 499 रुपये से होती है और यह एक बेसिक ब्रॉडबैंड प्लान है, जिसमें 40 एमबीपीएस डाउनलोड व अपलोड स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा (3300 GB) मिलता है. इसके अलावा भारत के किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है. इसके साथ ही ग्राहकों को एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप सब्सक्रिप्शन, Wynk म्यूजिक, वूट बेसिक, इरोज नाव, हंगामा प्ले, शेमारू मी और अल्ट्रा का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इस प्लान के साथ कोर्स की मुफ्त एक्सेस भी मिलेगी.

799 रुपये के एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर प्लान के साथ 100 एमबीपीएस डाउनलोड व अपलोड स्पीड मिलती है. इसके अलावा 499 रुपये के प्लान में मिलने वाली सारी सुविधाएं भी इस प्लान के साथ मिलती है. इसके साथ ही इच्छुक ग्राहक 1500 रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट देकर 3999 रुपये में एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स का भी लाभ उठा सकते हैं. बॉक्स के साथ कंपनी ग्राहक को पहले महीने का एचडी पैक रिचार्ज फ्री में देगी.

999 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को भारती एयरटेल अपनी वेबसाइट पर बेस्ट सेलर के नाम से प्रचारित कर रही है. 999 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 200 एमबीपीएस डाउनलोड और अपलोड स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा (3300 GB) मिलता है. इसके अलावा भारत के किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है. इसके साथ यूजर को एक महीने के लिए पैक सब्सक्रिप्शन, 999 रुपये का ZEE5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, 999 रुपये का अमेजन प्रमुख सब्सक्रिप्शन और डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलता है.

1499 रुपये के एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को 300 एमबीपीएस डाउनलोड और अपलोड स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा (3300 GB) मिलता है. इसके साथ ही 999 रुपये के प्लान में मिलने वाली सारी सुविधाएं भी इस प्लान के साथ मिलती है, जिसमें ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप, विंक म्यूजिक और शॉ एकेडमी शामिल हैं.

भारती एयरटेल के 3999 रुपये वाले वीआईपी प्लान में 1 जीबीपीएस डाउनलोड और अपलोड स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा (3300 GB) मिलता है. इसके अलावा भारत के किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है. 3999 रुपये वाले प्लान में सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. कंपनी के मुताबिक, यह प्लान घरों और छोटे ऑफिस में बेहतर कनेक्टिविटी को सक्षम करने के लिए 1 जीबीपीएस 4×4 वाई-फाई राउटर के साथ आता है. इसके साथ ही 1500 रुपये का सिक्योरिटी डिपॉजिट देकर 3999 रुपये में एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स का भी लाभ उठा सकते हैं. बॉक्स के साथ कंपनी ग्राहक को पहले महीने का एचडी पैक रिचार्ज फ्री में देगी.

Loading...