Uncategorized

विदेशी महिला से रेप के आरोपी ने किया ऐसा खुलासा, जानकर चौंक जायेंगे

वाराणसी। फ्रांसीसी बुजुर्ग महिला की आबरू लूटने वाले आरोपी को वाराणसी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। आरोपी ने बताया कि उसने कोई जबरदस्ती नहीं की जो भी हुआ है उसकी सहमति से हुआ है। फिलहाल पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

पकड़े गए गार्ड ओमप्रकाश ने बताया कि जो भी हुआ नशे की हालत में हुआ। मैंने गलत काम किया पर यह उसकी सहमति से हुआ था। एक बार के बाद वह मुझसे दोबारा संबंध बनाने को कह रही थी जिस पर मैंने मना कर दिया। इस बात पर उसने मुझे मारना शुरू कर दिया। जिसपर मैंने भी उसे मारा तो उसे चोट लग गयी जिसके बाद मैंने उसकी मरहम पट्टी भी की। मैं बस ये जानता हूं कि जो भी हुआ उसकी सहमति से ही हुआ है।

फ्रांस की रहने वाली 70 वर्षीय महिला ने गार्ड पर मारपीट और रेप का आरोप लगाया था। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीमें भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई थीं।पीड़ित महिला को वाराणसी के राजकीय महिला चिकित्सालय मेडिकल ले जाया गया।

एक विदेशी से बलात्कार की जानकारी जैसे ही वाराणसी के एसएसपी और जिलाधिकारी को मिली वो खुद अस्पताल पहुंच गए। एसएसपी ने बलात्कार की पुष्टि की है। वहीं जिलाधिकारी ने प्रशासन की तरफ से पीड़ित के इलाज का पूरा खर्च उठाने की बात कही है।

बताते चलें कि यह फ्रांसीसी महिला वर्ष 1977 से वाराणसी में रह रही हैं। पिछले 11 महीने से शूलटंकेश्वर महादेव मंदिर के नजदीक श्री गंगे रिसॉर्ट में किराए पर रहकर विकलांगों को प्रशिक्षण और शिक्षा देने का काम कर रही हैं।

loading...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com