Monday, December 6, 2021 at 4:01 AM

अपराधियों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से युवक की हत्या

गोबिंदपुर, नवादा। गोविंदपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की गुरुवार की देर रात घर में घुसकर गांव के ही दबंगों ने गड़ासा से हमला कर हत्या कर दी है। इस हत्या के पीछे जमीनी विवाद को कारण बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक कृष्ण यादव के 30 वर्षीय पुत्र रंजय यादव की उनके गांव के ही दबंग व्यक्ति भुट्टू यादव और माना यादव ने घर में घुसकर हत्या कर दी। हत्या की इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

घटना की जानकारी परिजनों द्वारा गोविंदपुर थाना को फोन कर दी गई। सूचना मिलते ही शुक्रवार की सुबह थानाध्यक्ष नरेन्द्र प्रसाद दल-बल के साथ घटना पर पहुंचे और मौका-ए-वारदात का जायदा लिया। स्वजनों को समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया।

 

मृतक के पिता कृष्ण यादव ने लिखित आवेदन देकर अपने ही गांव करणपुर गांव निवासी भुटटू यादव और माना यादव पर घर में घुसकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। मृतक के पिता कृष्ण यादव ने बताया कि भुटटू यादव और माना यादव हमारे दरवाजे पर आकर गाली गलौज करने लगे। यह देख हम बाप-बेटे घर के अंदर चले गए। इसी बीच दोनों पीछे से घर की छत पर चढ़ गए और मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान सिर पर गड़ासा से वार कर मेरे बेटे रंजय यादव की हत्या कर दी।

 

रंजय यादव की मौत के बाद स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक रंजय यादव अपने पीछे पत्नी रूबी देवी, बेटे दिलखुश कुमार, अंकुश कुमार, लवकुश कुमार व बूढ़े माता पिता को छोड़ गए हैं। वहीं हत्या के मामले में पुलिस का कहना है कि, मामला दर्ज कर मर्डर में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।