UKADD
Thursday, October 21, 2021 at 7:11 PM

पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने को हुआ फ्लैग मार्च–

चित्रकूट – नवरात्रि, दुर्गापूजा और दशहरा में शांति व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक
धवल जायसवाल के नेतृत्व में पुलिस बल ने शहर की प्रमुख सड़कों पर फ्लैग मार्चकर लोगो से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की।
वही, एसपी ने चेतावनी देते हुए कहा कि त्योहारों पर शांति व्यवस्था भंग करने वाले अराजकताओं के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाई की जाएगी।
एसपी धवल जायसवाल के नेतृत्व में गुरुवार को अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार राय एवं क्षेत्राधिकारी नगर शीतला प्रसाद पाण्डेय की मौजूदगी में मुख्यालय के प्रमुख मार्गो पर फ्लैग मार्च किया गया। पुलिस बल द्वारा शहर में ट्रैफिक चौराहा से पुरानी कोतवाली चौराहा होते हुए धुस मैदान तक फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस अधीक्षक ने धुस मैदान स्थित पुतला दहन स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्था में लगे अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।
इस मौके पर एसपी ने कहा कि त्योहारों पर अराजकता किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। शांति व्यवस्था भंग करने वालो के विरुद्ध कठोर कार्यवाई की जाएगी। सभी लोग शासन-प्रशासन द्वारा जारी गाइड लाइन्स के मुताबिक कोरोना से बचाव करते हुए दशहरा आदि पर्वो को मनाये। फ्लैग मार्च के दौरान प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कर्वी राजीव कुमार सिंह, प्रभारी यातायात योगेश कुमार यादव आदि अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।