मैं 10 को जोड़ता हूं 25 भाग जाते हैं

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी मुरलीधर राव के सामने पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा ने अपना दर्द जाहिर करते हुए अल्पसंख्यक विरोधी बयानबाजी पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि पार्टी की मीटिंग में इस तरह की बात ना हो, जिससे अल्पसंख्यकों को बुरा लगे। उन्होंने कहा कि मैं 10 लोगों को जोड़ता हूं और 25 लोग भाग जाते हैं।

राजगढ़ में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष अशरफ कुरैशी ने कहा, “मेरा निवेदन है कि जब भी कोई मीटिंग रखें, तो ये ध्यान रखें कि अल्पसंख्यक भी वहां पर उपस्थित होते हैं। तो ऐसे समय पर ध्यान रहे कि हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचे इस तरह का कार्य या इस तरह की बात आप ना करें क्योंकि मुझे बहुत तकलीफ होती है। मैं 10 लोगों को जोड़ता हूं और 25 लोग भाग जाते हैं।”

अशरफ कुरैशी ने इसके बाद पार्टी में उपस्थित लोगों से माफी भी मांगी और कहा, “उपस्थितगण आप लोगों को बुरा ना लगे मैं माफी चाहता हूं आप लोगों से। देखिए मेरे दिल की जो इच्छा थी वो मैंने आप लोगों को बता दी है। जिलाध्याक्ष जो हैं दिलबर सिंह यादव वो मेरा बहुत सपोर्ट करते हैं, बहुत साथ देते हैं। मुझे हर तरह से आगे बढ़ाने के लिए काम करते हैं और मैं क्षमा चाहूंगा थोड़े से कड़े शब्दों में बोल गया। धन्यवाद आपका।

 

See also  शराब की अवैध गविविधियों पर प्रभावी कार्यवाही करें: मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर