UKADD
Saturday, October 16, 2021 at 11:08 AM

आप और हम चेतना मंच के तत्वाधान में स्वर्गीय लालन शर्मा की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

हरदोई। जनपद के अग्रणी ब्राह्मण शिरोमणि, विधायक व एमएलसी रह चुके स्वर्गीय लालन शर्मा का 2 अक्टूबर को निधन हो जाने के पश्चात आप और हम चेतना मंच तथा संयुक्त ब्राह्मण सभा के तत्वाधान में रसखान प्रेक्षागृह में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसमें जिले के गणमान्य नागरिक व विधायक उपस्थित रहे।

आप और हम चेतना मंच एवं संयुक्त ब्राह्मण सभा के तत्वाधान में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में सवायजपुर विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू, आप और हम चेतना मंच के संयोजक कमलेश पाठक व भाजपा नेता पारुल दीक्षित व अन्य गणमान्य नागरिकों ने स्वर्गीय लालन शर्मा के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।
इस मौके पर विधायक रानू सिंह ने कहा कि स्वर्गीय शर्मा जी जनपद के ब्राह्मण शिरोमणि और सभी की चिंता रखने वाले महान विभूति थे।उनके निधन से निश्चय ही समाज को बहुत बड़ी क्षति पहुंची है। वह हमेशा एक सूत्र में सभी को पिरोने का प्रयास करते थे। गांधीजी के आदर्शों से उन्होंने पूरा जीवन व्यतीत कर दिया, ऐसे कम ही लोग मिलते हैं जो सभी के साथ सौहार्द रूप में मिलकर सभी के साथ खुशियां बांटते थे। उनके सुपुत्र सुख सागर मिश्रा मधुर भी उनके आदर्शों से भी पुरोहित हैं, अब उनके ऊपर अधिक जिम्मेदारी आ गई है। आप और हम के संयोजक कमलेश पाठक ने कहा कि वह हमेशा ही मार्गदर्शक की भूमिका में हमें मिले, उनके ही मार्गदर्शन में समाज के बीच समन्वय की भूमिका गठित की गई। ब्राह्मण सम्मेलन व बटुकों के यज्ञोपवीत सम्मेलन करवाते चले आ रहे थे, उनके इस कार्यक्रम को जारी रखा जाएगा। भाजपा नेता पारुल दीक्षित ने कहा कि मार्गदर्शक की भूमिका में रहकर उनका आशीर्वाद हमेशा मिलता रहा है। उनके ना रहने से एक अपूरणीय क्षति हुई है। अन्य वक्ताओं ने भी स्वर्गीय लालन शर्मा से जुड़े संस्मरणों को याद किया और श्रद्धा सुमन चित्र पर अर्पित किए।