टाटा मोटर्स ने बाजार में उतारी नई कार

मुंबई- टाटा मोटर्स ने अपनी पॉप्युलर हैचबैक टियागो का नया एनआरजी वर्जन लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी के पैसेंजर वाहन परिवार में सबसे नया समावेश है टियागो एनआरजी एक क्रॉस हैचबैक है और इसकी शुरुआती कीमत 5.5 लाख रुपए है और इसके टॉप मॉडल की कीमत 6.32 लाख रुपए तक जाती है। टाटा के इल मॉडल की तुलना मारुति सुजुकी सिलेरियो एक्स से की जा रही है।

टाटा मोटर्स ने बुधवार को टिएगो एनआरजी की लांन्चिंग धूमधाम से की। ग्राहकों की बढत़ी मांगे को ध्यान में रखते हुए टिएगो ब्रांड को नए एसयूवी प्रेरित वाहन जैसा विस्तार देकर ‘अर्बन टफरोडर’ का स्थान दिया गया है। इस श्रेणी की अग्रणी डिजाइन और टेक्नोलाॅजी के साथ टिएगो एनआरजी पूरी तरह नए अंदाज में दिखाई देगी। पेट्रोल इंजन और डीजल इंजन से संचालित टिएगो एनआरजी 5-स्पीड मैनुअल टांस्मिसन के साथ बाजार में उतारी गई है। दो हरे रंगत की इन्फिनिटी ब्लैक रूफ और रूफ रेल्स के साथ यह कार तीन आकर्षक रंगों में उपलब्ध है। मालाबार सिल्वर, कैन्यन आॅरेंज और फूजी व्हाइट। टिएगो एनआरजी बुधवार से खरीदी जा सकती है।

टाटा मोटर्स के सीईओ और एमडी गुंटर बुश्चेक के मुताबिक हमारे ब्रांड प्राॅमिस ‘कनेक्टिंग ऐस्पिरेशंस’ के अनुरूप हम बाजार में एसयूव से और ज्यादा मिलते-जुलते वाहनों के बढ़ते प्रचलन के साथ चलना चाहते हैं। इस आकांक्षा को पूरा करने के लिए ‘अर्बन टफरोडर’ के रूप में टिएगो एनआरजी को लॉन्च किया है। नई श्रेणी के ग्राहकों को आकर्षित करते हुए अपनी उपस्थिति बढ़ा रहे हैं। यह पेशकश हमारे टर्नअरांड 2.0 की दिशा में एक कदम है। पर्सनल व्हीकल व्यवसाय मेे ‘चिरस्थायी विजेता’ बनने पर हमारा फोकस जारी है । पक्का भरोसा है, हमारे ग्राहक टिएगो हैचबैक के समान ही टिएगो एनआरजी को भी पसंद करेंगे।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper