सरकार में लोकशाही नहीं तानाशाही है : शत्रुघ्न सिन्हा

लखनऊ। लोकनायक जयप्रकाश नारायण की 117वीं जयंती पर समाजवादी पार्टी पार्टी के मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में आए भाजपा सांसद व फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू कहा कि वे जेपी से प्रभावित होकर राजनीति में आए थे। मोदी सरकार पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि अटल जी के वक्त लोकशाही थी आज तानाशाही चल रही है। खोखली जुमलेबाजी नहीं चलेगी।
उन्होंने कहा कि आज लोगों को डराने-धमकाने की राजनीति हो रही है। नोटबंदी की मार से उबरे नहीं थे कि जीएसटी लगा दी गई जिसमें अब तक 357 संशोधन हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश जयप्रकाश के सपनों को पूरा करेगा और भाजपा का सफाया करने में सफल होगा।

प्रधानमंत्री मनमानी करते हैं : यशवंत सिन्हा
वहीं पूर्व केन्द्रीय विदेश तथा विŸामंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा कि जब देश में अंधेरा था, तानाशाही के दिन थे जब जयप्रकाश ने दूसरी आजादी की लड़ाई लड़ी। आज इमर्जेंसी से बदतर हालत है। इसकी चुनौती से हम मिलकर निबटेंगे।
उन्होंने कहा कि लोकतंत्री संस्थाएं खतरे में है। मीडिया को झुकाने का काम हो रहा है। एक निष्पक्ष पत्र के सम्पादक के यहां छापा डाला गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मनमानी करते हैं। देश जबर्दस्ती और झूठ से नहीं चलेगा। चाहे जो कुर्बानी देनी पड़े, हम इस लड़ाई को लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से भाजपा की छुट्टी होगी तो पूरे देश से छुट्टी हो जाएगी।

=>