UKADD
Saturday, October 16, 2021 at 10:52 AM

अमीर महिला का एक करोड़ सेलरी वाला ब्वॉयफ्रेंड

नई दिल्ली: विदेशों में प्यार-मोहब्बत के रिश्ते भी अब पैसों के लिए निभाए जा रहे हैं. एक 44 वर्षीय महिला ने तो सैलरी पर बॉयफ्रेंड ही रख लिया. बॉयफ्रेंड उम्र में महिला से काफी छोटा है. महिला उसे फिक्स सैलरी देती है और इसके बदले में जो चाहती है वो करवाती है.

जूली नाम की महिला 44 साल की है और उसने 29 साल का बॉयफ्रेंड बनाया है. जूली ने खुद सोशल मीडिया पर इस रिश्ते के बाबत जानकारी शेयर की है. जूली ने बताया है कि वो अपने 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड को फिक्स सैलरी देती है, ताकि वो उससे कुछ भी करा सके.

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के रिश्ते एक दूसरे की पसंद पर आधारित होते हैं लेकिन इस रिश्ते की बुनियाद दोनों के प्रति प्यार-मोहब्बत नहीं बल्कि सिर्फ जरूरत है. यानी कि जूली का बॉयफ्रेंड तनख्वाह के लिए ही उसके साथ रहता है और जो वह कहती है वो सब करने को मजबूर होता है.

महिला ने अपने इस रिश्ते के बारे मेंनाम से अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी कि वो अपने बॉयफ्रेंड को हर वो चीज लाकर देती है, जो उसे चाहिए. वो एक महीने में उसपर सैलरी के तौर पर 15 लाख रुपये तक खर्च करती है यानी कि सालाना वह बॉयफ्रेंड पर 1 करोड़ 80 लाख रुपये खर्च करती है.

जूली ने जैसे ही ये वीडियो अपलोड किया तमाम यूजर्स उससे तमाम तरह के सवाल पूछने लगे. एक यूजर्स ने सवाल किया कि सैलरी के बदले उस लड़के को क्या-क्या करना पड़ता है. जूली ने कहा, ‘मुझे जो कुछ भी चाहिए वो सब करना पड़ता है.’
जूली अपने बॉयफ्रेंड से खाना बनाने से लेकर पूल की सफाई तक, घर के सारे काम कराती है लेकिन इस बार उसका बॉयफ्रेंड पूल साफ करना भूल गया तो उसने तनख्वाह काट दी.