पटनाबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

एसएसपी ने मोटरसाइकिल चोर गिरोह पर कसा नकेल, 5 गिरफ्तार ,लूट-चोरी के 6 बरामद

सक्रिय चोर अमित कुमार साव भी कोतवाली से हुआ गिरफ्तार ,1 मोटरसाइकिल और अन्य बरामद
पटना ( अ सं ) । राजधानी में मोटरसाइकिल एवं वाहनों की चोरी और लूट की बढ़ते वारदात को लेकर एसएसपी मनु महाराज ने अपराधियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया हैं । एसएसपी के आदेश पर दो गिरोह के 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया हैं एवं लूट /चोरी का 7 वाहनों को बरामद किया है एवं अन्य सामानों को भी पुलिस ने बरामद किया हैं । यह  अंतर्जिला गिरोह है जो चोरी कर दूसरे जिले में वाहनों को सस्ते कीमतों पर बेचता हैं ।
      बेऊर थाना क्षेत्र में बीते 10 सितंबर को दो मोटरसाइकिल की चोरी हुई थीं एवं कुछ मोटरसाइकिल कोतवाली से भी चोरी होने की शिकायत दर्ज हुआ था। एसएसपी मनु महाराज ने मोटरसाइकिल एवं वाहन चोरों पर नकेल कसने के लिए एक टीम गठित किया । इसी क्रम में गुप्त सूचना मिली की उक्त स्थान पर मोटरसाइकिल चोर गिरोह किसी लूट की योजना बनाने के लिए एकत्रित हुये हैं । एसएसपी मनु महाराज के आदेश पर गठित पुलिस टीम ने बेऊर थाना क्षेत्र के उक्त जगह पर छापेमारी करते हुये रंजन और दिलीप नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया । तलाशी में दोनों के पास से मास्टर की मिला ,इससे स्पष्ट हो गया की यह दोनों मोटरसाइकिल चोर गिरोह के हैं ।
गिरफ्तार दोनों अपराधियों के निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी करते हुये गणेश कुमार ,जज राय एवं सुनील कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया । रंजन कुमार और जज राय ,वैशाली जिला के बताएं जाते हैं । इन सभी के पास से पुलिस ने चोरी -लूट का 6 मोटरसाइकिल ,6 मोबाइल बरामद किया हैं ।  पुलिस पूछताछ में यह खुलासा हुआ की यह गिरोह दूसरे जिले में मोटरसाइकिल चोरी के बेचते हैं ।  दूसरा मामला कोतवाली थाना से जुड़ा है। पुलिस ने अमित नामक, सक्रिय मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार किया हैं । इसके ऊपर कई जिले में मामला दर्ज है और पूर्व में भी जेल जा चुका है।
loading...
=>

Related Articles