टेक मित्र

Google Pixel 3 XL और Pixel 3 में है ऑडियो की दिक्कत

नई दिल्ली। गूगल ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन कुछ पहले ही लॉन्च किया था लेकिन अब इंटरनेट पर ऐसी जानकारी सामने आने लगी है जिसमें फोन की गड़बड़ी को लेकर बात कही जा रही है। यूजर्स की शिकायत है कि गूगल की तरफ से लेटेस्ट स्मार्टफोन में ऑडियो की दिक्कत सामने आ रही है। रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि इससे पहले भी गूगल पिक्सल 2 और पिक्सल 2XL में ऑडियो और माइक्रोफोन की दिक्कत सामने आई थी। दिक्कत तब सामने आई जब फोन को आईफोन XS और मैक्स के साथ तुलना की गई। कई यूट्यूबर्स ने इस बात का खुलासा किया जब वो दोनों फोन की एक दूसरे से तुलना कर रहे थे तो ऑडिया की दिक्कत आई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये दिक्कत बहुत ही छोटी है क्योंकि जब अगर किसी और डिवाइस के साथ हम इस दिक्कत की तुलना करते हैं तो ये काफी छोटी है तो वहीं दूसरे डिवाइस में ये प्रॉब्लम काफी बड़ी है। हालांकि गूगल को इस बात की जानकारी मिल गई है और उसने ऑडियो क्वालिटी को लेकर एक स्टेटमेंट जारी कर दिया है।

कंपनी ने माने तो पिक्सल 3 और पिक्सल 3XL के सॉफ्टवेयर में उसने ब्रैंकग्राउंड साउंड और रोड ट्रैफिक को कम कर दिया जिसकी आवाज वीडियो रिकॉर्ड करते समय आती है। वहीं गूगल ने इस बात को भी माना कि यूजर्स को बेहतर ऑडियो क्वालिटी देने के लिए हम ऐसा करते हैं और आगे भी इसे बेहतर करने के लिए हम अपडेट की मदद से बदलाव करते रहेंगे।

loading...
Loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com