जम्मू—कश्मीर: शोपियां मे सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को दीवाली से पहले बड़ी कामयाबी मिली है। तड़के सफनागरी में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को एक मुठभेड़ में ढेर कर दिया। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच देर रात मुठभेड़ शुरू हुई थी। जिसके बाद रुक-रुककर गोलीबारी जारी रही। पुलिस ने बताया कि ऑपरेशन खत्म हो चुका है। आतंकियों की पहचान मोहम्मद इदरीस सुल्तान और आमीर हुसैन के रूप में हुई है। दोनों हिज्बुल मुजाहिद्दीन से जुड़े थे। मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किये गए हैं।

जम्मू कश्मीर के गंदेरबल जिले के बकुरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच कल भी मुठभेड़ हुई थी। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने इलाके में एक तलाशी अभियान शुरू किया। हालांकि उसे खास कामयाबी नहीं मिली। नवंबर में सुरक्षाबलों ने कम से कम पांच आतंकियों को मार गिराया है।

तीन अक्टूबर को भी शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। इससे पहले दो अक्टूबर को कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया था। एक नवंबर को बडगाम जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे। नवंबर में सुरक्षाबलों ने कम से कम पांच आतंकियों को मार गिराया है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper