Uncategorizedपटनाबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

एसएसपी मनु महाराज की टीम ने रालोसपा नेता हत्याकांड में रणवीर सेना कमांडर के भतीजे को किया गिरफ़्तार

 गांव और समाज में अमित का बढ़ रहा था कद और प्रतिष्ठा ,जो अपराधियों को नागवार गुजरा

>> घटना में शामिल अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम कर रहीं हैं छापेमारी

पटना (अ सं ) । रालोसपा नेता अमित कुमार भूषण उर्फ टूटू हत्याकांड में एसएसपी मनु महाराज की टीम ने मुख्य आरोपी रणवीर सेना के कमांडर के भतीजे को महज 48 घंटे के गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया । अमित के हत्या को अंजाम गांव के ही बदमाशों ने दिया हैं । वर्चस्व को लेकर अंदर ही अंदर विवाद था। गिरफ्तार बिट्टू कुमार ,अनिल शर्मा का भतीजा बताया जाता हैं ।
   पटना पश्चिमी इलाके के खिड़ी मोड़ थाना क्षेत्र में रणवीर सेना के कमांडर अनिल शर्मा के परिजनों का वर्चस्व रहा हैं । अनिल शर्मा के गांव का ही अमित कुमार सक्रिय राजनीति में जुटा और क्षेत्र नें प्रतिष्ठा और सम्मान पा रहा था। इसको लेकर उक्त परिवार को यह डर था की वर्चस्व खत्म हो जाएगा । इसको लेकर अनिल शर्मा के भतीजा बिट्टू अपने सहयोगियों के साथ मिलकर अमित की हत्या की लंबी तैयारी अंदर ही अंदर कर रहा था।
  बीते छठ के पहली अर्ध्य के दिन मेरा गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन था। रात्री पहर चंदन नाम के दोस्त को अमित छोड़ने गया था की पूर्व से घात लगाएं अपराधियों ने अमित के शरीर में एक के बाद और चार और गोलियां दाग दिया ।जिससे मौके पर ही मौत हो गयी ।अपराधियों ने हत्या में 9 एमएम का पिस्टल और देशी कट्ठा का इस्तेमाल किया हैं ।
एसएसपी मनु महाराज ने मामले को गंभीरता से लेते हुये एसआईटी गठित किया था और स्वयं के नेतृत्व में कार्रवाई करा रहें थे। बीते रात पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुये रालोसपा नेता अमित हत्याकांड के मुख्य आरोपी बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया । एसएसपी मनु महाराज ने बताया की वर्चस्व को लेकर हत्या हुई हैं ।इस घटना में और जो अपराधी शामिल हैं उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।
loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com