सेक्स के बाद जरूर कर लेना चाहिए ये खास काम

सेक्स से जुड़ी कुछ बातें तो सभी पुरुष को पता होती है लेकिन सेक्स के बाद क्या करना जरुरी होता है इस बात को आप शायद ही जानते होंगे। जी हाँ जिस तरह सेक्स से पहले कई सारी बातों का ध्यान रखना पड़ता है ठीक उसी तरह सेक्स के बाद भी कुछ बातों पर ध्यान देना बहुत जरुरी होता है। कई लोग ऐसे होते है जिन्हे सेक्स क्या होता है, पता होता है लेकिन सेक्स के बाद क्या होना चाहिए ये बातें उनको पता नहीं होती है।

इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे है सेक्स के बाद किन-किन बातों पर ध्यान देना जरुरी है जो आपके लिए बेहद फायदेमंद हो सकती है। सेक्स के बाद हर पुरुष और स्त्री को पेशाब जरूर करना चाहिए नहीं तो इससे कई तरह के रोग उत्पन्न हो सकते है। वहीं कंडोम के बिना सेक्‍स करने पर त्‍वचा को सुरक्षित रखने के लिए पुरुषों को अपने लिंग को साबुन और पानी से धों लेना चाहिए।

अगर आप ऐसा नहीं करते है तो संक्रमण और अन्‍य बीमारियों को बुलावा दें सकते है।सेक्स के बाद आप भरपूर मात्रा में पानी पिए क्योंकि सेक्‍स के बाद शरीर में रक्‍त प्रवाह तेजी से बढ़ सकता है ऐसे में पानी शरीर से विषाक्त पदार्थों को बाहर निकलवाने के लिए आवश्यक होता है इसलिए ज्यादा से ज्यादा पानी पिए।

सेक्स के बाद आप अपने पार्टनर से जल्द ही दूर न जाए बल्कि आप उनके साथ सोकर उन्हें और भी स्पेशल फील करवा सकता है। आप एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर एक छोटी सी नींद लें जो आप दोनों के रिश्ते को मजबूत बनाने का काम करेगी।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com