पर्स बचाने के लिए कुसुम बदमाशों से भिड़ गईं, झटका देकर पर्स लूट लिया

लखनऊ। आशियाना इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने शक्ति भवन की अनुभाग अधिकारी कुसुम से पर्स लूटने का प्रयास किया। अपना पर्स बचाने के लिए कुसुम बदमाशों से भिड़ गईं। इस पर बदमाशों ने चलती ऑटो से खींचकर उन्हें नीचे गिरा दिया और पर्स लूटकर भाग निकले। सड़क पर गिरने से उनके चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

आशियाना के सेक्टर-आई इलाके में प्यारे ओरियंटल बैंक में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत प्यारे लाल पत्नी कुसुम कुमारी, बेटी नेहा व बेटे प्रियांशु के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी शक्ति भवन में अनुभाग अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। कुसुम कुमारी मंगलवार देर शाम ऑटो से पति के साथ घर लौट रही थीं। बंगला बाजार के पास पल्सर सवार बदमाशों ने उनके पर्स पर झपट्टा मार दिया। कुसुम ने पर्स को कसकर पकड़ लिया। चलती ऑटो में ही पीड़िता और बदमाशों में छीना-झपटी होने लगी। बदमाशों ने पीड़िता से झटका देकर पर्स लूट लिया।

पर्स खींचे जाने से पीड़िता चलती ऑटो से सड़क पर गिर पड़ी। इससे पहले लोग मदद के लिए पहुंचते बदमाश मौके से भाग निकले। पीड़िता के सड़क पर गिरने से उन्हें काफी चोटें आई हैं। पति प्यारे लाल लोगों की मदद से उनको एक निजी अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने पीड़िता को घर जाने की छुट्टी दे दी। पीड़िता के मुताबिक पर्स में हजारों रुपये, मोबाइल और अन्य आवश्यक दस्तावेज रखे थे। पीड़िता ने पति के साथ आशियाना थाने जाकर घटना की सूचना दी। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

महिला से पर्स लूट ले गए बदमाश
गोमतीनगर इलाके में रॉयल कैफे के पास सोमवार शाम को दवा लेकर लौट रही महिला से बदमाशों ने पर्स लूट लिया। पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर राम सूरत सोनकर ने बताया कि सरोज शर्मा परिवार के साथ गोमतीनगर विस्तार के सरस्वती अपार्टमेंट के डी ब्लॉक में रहती हैं। सोमवार शाम करीब 4:30 बजे विकासखंड में स्थित एक डॉक्टर की क्लीनिक से दवा लेकर वापस लौट रही थीं। तभी पीछे से आए बाइक सवार लुटेरों ने धक्का देकर उन्हें जमीन पर गिरा दिया और पर्स लूटकर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल के बाद केस दर्ज कर लिया है। वह सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है।

पुलिसकर्मी बन महिला से टप्पेबाजी
आशियाना इलाके में पुलिसकर्मी बनकर तीन टप्पेबाजों ने महिला से चेन और कान की रिंग उतरवा ली। इससे पहले महिला कुछ समझ पाती आरोपित फरार हो गए। पुलिस इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आशियाना के रजनीखंड स्थित शारदानगर इलाके में जैसराज वर्मा परिवारीजनों के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी रामदुलारी सोमवार सुबह रोज की तरह टहलने के लिए निकली थीं। घर लौटते समय रास्ते में पानी टंकी के पास तीन युवकों ने उनको रोक लिया। एक युवक पुलिस की वर्दी में था। तीनों ने खुद को पुलिसकर्मी बताया। लूट का डर दिखाते हुए तीनों ने रामदुलारी से सोने की चेन और ईयररिंग उतरवा ली। इसके बाद बदमाशों ने चेन और ईयररिंग एक कागज के टुकड़े में रखने के लिए कहा। बदमाशों ने दोनों चीजे कागज में लपेट कर रामदुलारी के हाथ में दे दीं। आरोपित ने घर जाकर ही कागज खोलकर देखने की हिदायत दी। पीड़ित ने घर पहुंचे कर कागज की पुड़िया खोली। कागज में राख भरी हुई थी। रामदुलारी ने इस बारे में पति जैसराज वर्मा को बताया।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com