हादसा ! कार में सवार पत्रकार सहित चार लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत

उत्तर प्रदेश। अंबेडकरनगर जिले में सम्मनपुर थाना क्षेत्र के खपुरा के पास मंगलवार को सड़क हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पत्रकार, फौज के रिटायर्ड कैप्टन ,उनकी पत्नी, और चालक शामिल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जलालपुर क्षेत्र के बड़ेपुर निवासी रिटायर फौज के कैप्टन लक्ष्मीकांत (65) पुत्र केदारनाथ उपाध्याय की तबीयत गड़बड़ चल रही थी। जनपद जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र के निवासी अरविंद उपाध्याय पुत्र महेन्द्र 45 वर्ष बड़ेपुर आकर अपने रिश्तेदार लक्ष्मीकांत को दिखाने के लिए कार से जिले के मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर जा रहे थे। उनके साथ लक्ष्मीकांत की पत्नी कांति उपाध्याय 62 और चालक रामराज निवासी बड़ेपुर भी थे।
दुर्घटना आजमगढ़ अकबरपुर मार्ग स्थित खपुरा के ईंट भट्ठे के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर डम्पर से टकराकर डम्प हुए ईंट पर पलट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से किसी तरह सभी को कार से बाहर निकाला। मौके पर चारों की मौत हो चुकी थी। सभी को जिला अस्पताल भेजा गया।
वहीं बाइक सवार अभिषेक 26 पुत्र श्यामलाल कहरा निवासी सुलेमपुर सम्मनपुर को घायलावस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर एसडीएम सदर अभिषेक पाठक और सीओ सदर धर्मेंद्र सचान कई थानों की पुलिस के साथ पहुंचे। लोगों की मदद से क्षतिग्रस्त कार को सड़क से हटवाया गया। बताया जाता है कि हाइवे सड़क से सटा ईंट भट्ठा होने की वजह से भीषण सड़क हादसा हुआ। सीओ सदर धर्मेंद्र सचान ने बताया कि सड़क पर अतिक्रमण करने वाले ईंट भट्ठा मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश पुलिस को दे दिया है।
मौत की खबर मिलते ही परिजनों और पत्रकार बन्धुओं में शोक व्याप्त है।
Posted by : sp.verma

=>