ऐसे पता कीजिए कि महिला पार्टनर सेक्स में चरम सुख प्राप्त कर चुकी है

किसी भी महिला को सेक्स के दौरान चरम सुख तक लेकर जाना बहुत ही जरूरी है। इसके बगैर कोई भी लड़की आपको बेस्ट सेक्सर के रुप मे कभी नही देखेगी और हमेशा ही ताने मारती रहेगी। जो पुरुष महिला पार्टनर को पूर्ण रूप से संतुष्ट नही कर पाते हैं वे कभी दुबारा उस महिला से नजरें नही मिला पाते। इसलिए ये बेहद जरूरी है कि महिला पार्टनर को सेक्स में पूर्ण रूप से संतुष्ट कराएं और उसे चरम सुख तक पहुंचाएं। आइये जानते हैं कैसे पता चलेगा कि महिला पार्टनर सेक्स में पूर्ण रूप से संतुष्ट हो चुकी है।

1. जब भी कोई महिला सेक्स के दौरान पूर्ण रूप से संतुष्ट हो जाती है और चरम सुख को प्राप्त कर लेती है तो वो एकदम शांत हो जाती है और कोई भी रिएक्शन नही देती।

2. जब महिलाएं पूर्ण रूप से सेक्स संतुष्टि प्राप्त करने वाली होती है तो वो आपके पीठ पर बहुत ही जोर से दबाने लगेगी और आपको अपने योनि से लिंग को बाहर नही निकालने देगी।

3. महिलाएं जब पूर्ण रूप से संतुष्ट हो जाती हैं तो निढाल होकर बिस्तर पर गिर जाती हैं और काफी लंबी सांसे लेना स्टार्ट कर देती हैं।

4. कुछ महिलाएं आपके सन्तुष्ट होने के बाद भी सन्तुष्ट नही हुई तो जल्दी जल्दी अपने योनि में उंगली डाल कर खुद को चरम सुख तक पहुंचाती हैं।

अगर ये बदलाव आपको लड़कियों में दिखे तो समझ लेना वो सेक्स में पूर्ण रूप से संतुष्ट हो गयी है और चरम सुख तक पहुंच गयी है।

=>