क्या आपको पता हैं लड़कियों की जवानी से जुड़ी कुछ खास बातें, जो आपको नहीं होंगी पता

आज हम बात करेंगे लड़कियों की जवानी से जुडी कुछ खास बातों की। जब कोई लड़की जवान होती है तो वो कई हसीन पलों को खुल के जीना चाहती है और जीती भी है। जी हाँ, जवानी में लड़कियां खुद को किसी भी तरह के कैद में नहीं रखना चाहती। वो चाहती हैं कि उन्हें जो भी एक बार देखे वो बस देखता ही रहे और इसीलिए वो इतना सजती सँवरती भी हैं।

जवानी में लड़कियां अपने बालों, नाखून, चेहरा, हाथ—पैरों पर विशेष ध्यान देती हैं। वह ऐसा मेकअप करना पसंद करती हैं जिससे हर लड़का उनकी ओर खींचा चला आए।जवानी के दिनों में लड़कियों के अन्दर आंतरिक रूप में डिंब-ग्रंथि का विकास होता है। यह ग्रंथि होकर एस्ट्रोजन व प्रोजेस्ट्रॉन हॉरमोनों को रक्त में परिवर्तित करती है। इस दौरान जनन यंत्रों का विकास होता है व जवानी का सबसे बडा लक्षित परिवर्तन होता है मासिक धर्म का प्रारंभ होना।

लड़कियों की जवानी के दिनों में उनको सैक्स करने की काफी इच्छा होती है और वह चाहती हैं कि उनका लवर उन्हें भरपूर प्यार करे, जिससे वह चरमसुख की प्राप्ति कर सकें। इस समय में लड़कियों के स्तन और नितंबों का विकास होता है।यौवन के शबाब पर होने पर लड़कियों के शरीर में काफी बदलाव देखने को मिलते हैं|लड़कियों की जवानी पर उफान आता है, इस दौरान वह बेहद सुंदर हो जाती हैं और हर लड़का उसकी मदमस्त नजरों का कातिल हो जाता है।

कई लड़कों से बना सकती हैं संबंध–
लड़कियों की जवानी में चहेरे का चमकता नूर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है और उनकी काफिर अदाएं तो मशाल्लाह होती हैं जिनसे नजर हटाने का दिल ही नहीं करता है।इस समय में लड़कियों को शरीर की हर चीज पर नजर रखनी होती है और डाक्टर से नार्मल चेकअप भी कराते रहने चाहिए।

जवान लड़कों के बारे में जानने की उत्सुकता, उन्हें देखने के लिए बैचेन होना और उनसे फैंडशिप करने की चाहत रखना जवानी में लड़कियों को बेहद भाता है।कई बार जवानी में लड़किया सेल्फ सैक्स की ओर भी आकर्षित होती हैं। उन्हें मास्टरबेशन करना बहुत पसंद होता है और वह इसे करके काफी खुश होती है।जवानी में लड़कियां कई बार एक से ज्यादा संबंध बनाने में विश्वास रखती हैं। वह एक पार्टनर से संतुष्ट न होने पर दूसरे पार्टनर से संबंध बना लेती हैं। इस समय में लड़कियों को सही दिशा की जरूरत होती है।चुगलियां करना भी लड़कियों का शौक है, वह अपने आगे किसी भी लड़की की तारीफ सुनना पसंद नहीं करती हैं।

=>
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com