बाबा कमलदास की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

मथुरा। कोसीकला पुलिस ने 8 दिसंबर को रात्रि के समय भप्पू वाली बगीची में रह रहे बाबा कमल दास की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्यारोपी हर्ष निवासी हरदेव गंज थाना कोसीकला को एनएच-2 से गिरफ्तार किया है।
आपको बता दें 8 दिसंबर को कोसीकला कस्बे के मे भप्पू वाली बगीची में बाबा कमल दास की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी और शव को रेलवे ट्रैक के सहारे फेंक दिया था ,जिससे इलाके में सनसनी फैल गई थी और पुलिस बाबा की हत्या का खुलासा करने में लगातार लगी थी लेकिन पुलिस को कुछ अहम सुराग नहीं मिल पा रहे थे।
बाबा कमल दास हत्या कांड की काफी छानबीन के बाद पुलिस को पता चला कि बाबा का ही एक परिचित हर्ष है जो बाबा के पास आता जाता रहता था। शायद उसी से कुछ बाबा की अनबन हुई होगी और उसने हत्या कर दी।
पुलिस ने संदेह के आधार पर कोसीकला इलाके के हरदेव गंज के रहने वाले हर्ष को हिरासत में ले लिया और कड़ाई से पूछताछ की, कड़ाई से पूछताछ के बाद हर्ष ने बाबा कमलदास की हत्या को कबूला और बताया कि बाबा कमलदास और उसकी पहले से ही जान पहचान थी। बाबा कमल दास हर्ष को नौकरी का प्रलोभन दे रहा था 8 दिसंबर को बाबा ने हर्ष को भप्पू बगीची पर बुलाया और देर रात उसके साथ नशा किया। नशा करने के बाद बाबा ने हर्ष के साथ दुराचार करने का प्रयास किया। जिसमें हर्ष ने बाबा से बचने का काफी प्रयास किया ,लेकिन बाबा हर्ष के साथ दुराचार करने के लिए लगातार प्रयास कर रहा था, हर्ष ने पास में ही रखे चाकू से अपना बचाव करते हुए बाबा पर प्रहार कर दिया। जिसके बाद बाबा की मौत हो गई ,और हत्यारोपी हर्ष मौके से फरार हो गया। घटना के खुलासे में पता चला कि भप्पू बगीची का बाबा कमल दास दरिंदा किस्म का व्यक्ति था, जो नशे की हालत में हर्ष के साथ दुराचार का प्रयास कर रहा था और अपने बचाव में हर्ष ने बाबा कमल दास की हत्या कर डाली।

=>