उत्तर प्रदेशलखनऊ

साढ़े चार करोड़ के मादक पदार्थ समेत तीन गिरफ्तार 

लखनऊ। यूपी एसटीएफ ने जनपद अयोध्या से मादक पदार्थाे की  तस्करी करने वाले अर्न्तराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए सरगना समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पकड़े गये आरोपियों के कब्जे से एक ट्रक,1135 किलोग्राम गांजा ( मूल्य लगभग 4.50 करोड़ रुपए),कार  व 10640 रूपये की नकदी बरामद हुई है।
एसटीएफ के एसएसपी राजीव नारायण मिश्र ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर उड़ीसा से तस्करी कर ट्रक में लायी जा रही अवैध गांजा को देवकाली बाई पास कोतवाली नगर क्षेत्र अयोध्या से  तीन तस्करों के साथ पकड़ा गया है। पकड़े गये आरोपियों ने पूछताछ में अपना नाम व पता जितेन्द्र कुमार गुप्ता पुत्र रामचन्द्र गुप्ता निवासी मठिहा श्रीराम, थाना-तरयासुजान, कुशीनगर,  दीपक जाटव पुत्र गंगासरन, निवासी ग्राम नवादा, थाना हाफिजपुर, हापुड़व धानिक यादव पुत्र रामरति यादव निवासी रामनगर कुन्जन टोला, थाना कोइलवर चांदी, आरा, बिहार बताया है।
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पकड़ी गयी ट्रक उसमान अली पुत्र लुखमन निवासी मौसम खानी, थाना-किठौर, जनपद-मेरठ की है तथा सियाज कार जितेन्द्र गुप्त की है।  ट्रक के खलासी धानिक यादव ने बताया कि उड़ीसा निवासी जवाहर के कहने पर उत्तर प्रदेश के मनोज चैधरी से मुलाकात कोरापुट में ही हुई थी। जिसने अयोध्या तक गांजों से भरे ट्रक के साथ खलासी बनकर जाने को कहा था और इसके एवज में 5,000 रूपये देने को कहा था। एसटीएफ ने आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

loading...
Loading...

Related Articles