जब करने लगे गर्लफ्रैंड इस तरह की हरकते तो हो जाएं सावधान, मिल सकता है रिश्तो में धोखा

जब कोई लड़का प्यार में धोखा खाता है तो उसके मन मे कई सारे ख्याल आते है। उनमे से एक ख्याल यह भी रहता है कि काश मुझे पहले ही मालूम पड़ जाता तो अच्छा रहता। हमें अधिकतर नहीं मालूम रहता कि हमसे प्यार करने वाला कब हमशे बेवफाई कर दें। और इसलिए हर प्यार करने वालों को इसका एहसास होना चाहिए कि उसके साथ भी कभी भी कुछ भी हो सकता है उसका प्यार उसे धोखा भी दे सकता है उसके पहले ही आप संभल जाओ तो चलिए देखते है कि कब लड़की धोखा दे सकती है..

– जब आपकी गर्लफ्रैंड आपसे बात करने के बावजूद इंटरनेट पर ज्यादा समय बिताती हो और यह आपको तभी पता चल सकता है जब आप भी इंटरनेट पर हो तभी आप इस बात का अंदेशा लगा सकते हैं।

– अगर प्यार के बाद महिला या लड़की आपसे अचानक यह कहने लगे कि हम एक अच्छे दोस्त हैं और आपको बात बात पर यह याद दिलाते रहे हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं तो समझ ले कि आपको धोखा मिलने वाला है।

स्कूल जाती बेटी के बैग में माँ को मिला कुछ ऐसा की माँ के होश उड़ गए

– जब आपका पार्टनर आपकी बातों को अनसुना करने लगे या फिर आपको अनदेखा करने लगे उसके लिए सिर्फ अपनी ही बातें जरूरी हो तो आपको संभलने की जरूरत है।

– अगर आप वैवाहिक जीवन मे हो तो आपका पार्टनर रात को किसी से बात करता हो और उस समय आप वहां आ जाएं तो वह अगर अचानक फोन काट देता है तो समझ जाएं कि आपको धोखा मिल सकता हैं।

– जब आपका पार्टनर के स्वभाव में बदलाव देखने को मिले बदलाव ऐसे कि जैसे कपड़े, हेयर स्टाइल और भी कई चीजों में आप अगर बदलाव देंखें तो आपको संभलने की जरूरत है। यहां आपको पार्टनर आपको धोखा दे सकता है।

=>