लखनऊ

बुजुर्ग व्यक्ति ने मासूम से की दुष्कर्म की कोशिश

लखनऊ। पारा थाना क्षेत्र में काकोरी के कुसुमी गांव निवासी अधेड़ किशन यादव ने कक्षा पांच की छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश की। पांच दिन तक महिला व उसकी बेटियां दहशत से खामोश बैठी रहीं। लोगों के हिम्मत दिलाने पर उन्होंने केस दर्ज कराया। इंस्पेक्टर त्रिलोकी सिंह ने बताया कि महिला अपनी दो बेटियों संग किराये के मकान में रहती है।
 
बताया जा रहा है कि मकान मालिक अपने रिश्तेदार के क्रियाकर्म में गए थे। इस दौरान महिला व उसकी दोनों बेटी घर पर थीं। छोटी बेटी नीचे कमरे में लेटी थी जबकि महिला व बड़ी बेटी छत पर कपडे़ सुखाने गई थीं। इस दौरान किशन यादव आ गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि किशन से महिला की जान-पहचान है।

करीब दो साल पहले उसने महिला को उपनगरीय बस सेवा में संविदा पर परिचालक की नौकरी दिलाई थी। वह अक्सर घर भी आता-जाता रहता था। दोपहर वह घर आया और बच्ची को अकेला देखकर दुष्कर्म की कोशिश की। बच्ची ने शोर मचाया तो छत से मां व बड़ी बहन नीचे आ गईं।

दोनों ने मिलकर छात्रा को किशन के चंगुल से बचाया। महिला का कहना है कि किशन पहले भी उसके व बेटियों के साथ गलत हरकत कर चुका है। वह पुलिस से शिकायत करने पर धमकाता है। इस बार भी वह डर की वजह से चुप बैठी रहीं। हालांकि, मकान मालिक व आसपास के लोगों को हिम्मत बंधाने पर शिकायत दर्ज कराई।

loading...
Loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com