उत्तर प्रदेशलखनऊ

लोहिया अस्‍पताल में धमाके के साथ उड़ा वाटर हाइड्रेंट का ढक्‍कन

लखनऊ। गोमतीनगर स्थित लोहिया अस्‍पताल में रविवार दोपहर एक तेज धमाके से अफरा तफरी मच गई। कुछ देर बाद लोग धमाके की आवाज की तरफ दौड़े तो देखा कि वार्ड के बाहर लगे वाटर हाइड्रेंट सिस्‍टम का ढक्‍कन पानी के फोर्स के साथ उड़ गया। पानी का फोर्स इतना तेज था कि दीवार की टॉयल्‍स टूट गई और प्राइवेट वार्ड में भी पानी भर गया। बता दें कि अस्‍पताल में फायर फायटिंग सिस्‍टम का ट्रॉयल चल रहा था जिस दौरान ये हादसा हुआ।

डॉ राम मनोहर लोहिया अस्‍पताल में रविवार दोपहर फायर फायटिंग सिस्‍टम का ट्रॉयल चल रहा था। इसी दौरान प्राइवेट वार्ड के बाहर लगे हुए वाटर हाइड्रेंट सिस्‍टम का कैप पानी के तेज फोर्स के साथ उड़ गया। फोर्स इतना तेज था कि ढक्‍कन दीवार से जा लगा और बहुत तेज धमाके की आवाज आई। धमाके की आवाज से अस्‍पताल में अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे, थोड़ी देर बाद लोगों ने जाकर देखा तो वाटर हाइड्रेंट सिस्‍टम से तेज बहाव से पानी निकल रहा था।

सामने की दीवार के टॉयल्‍स पानी के फोर्स के साथ टूट गए थे। वहीं प्राइवेट वार्ड के अंदर भी पानी घुस गया। जिससे पूरे वार्ड में अफरा-तफरी होने लगी। मामले की सूचना अस्‍पताल प्रशासन को दी गई। जिसके बाद जाकर पानी का सिस्‍टम बंद कराया गया। पानी वार्ड के अंदर से पानी निकालने का काम शुरू कराया गया।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button