मनोरंजन

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने भी शुरू की अपनी राजनीतिक पारी, इस पार्टी में हुए शामिल

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शुक्रवार को शिवसेना ज्वाइन कर ली। इस मौके पर शिवसेना अक्ष्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद रहे। शेरा मातोश्री निवास पर पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। इस बात की घोषणा शिवसेना के ट्विटर हैंडल से की गई है। बता दें कि प्रचार के आखिरी लम्हों में राजनीतिक पार्टियों ने वोटरों को अपने पाले में करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में फिल्म अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा शिवसेना में शामिल हो गए।

शुक्रवार को पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा शिवसेना में शामिल हुए। शिवसेना ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शेरा के कंधे पर भगवा गमछा है। साथ ही उनके हाथों में तलवार भी है। शिवसेना ने उनकी कई तस्वीरें साझा की हैं। बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

शेरा को पिछले करीब 22 वर्षों से सलमान खान का सबसे भरोसेमंद अंगरक्षक माना जाता है। शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है।

बता दें कि महाराष्ट्र के सभी 288 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे। इसी दिन हरियाणा के भी 90 सीटों के लिए विधानसभा का चुनाव होना है। इसके तीन दिन बाद यानी 24 अक्टूबर को दोनों राज्यों के चुनाव नतीजे आएंगे।

loading...
=>

Related Articles