धर्म - अध्यात्म

ये संकेत बताते हैं काला जादू होने के लक्षण

काला जादू का नाम सुनते ही तन और मन में एक डर पैदा हो जाता है। काला जादू एक तांत्रिक विद्या है जिससे कभी किसी का भला नहीं हुआ। इस तंत्र क्रिया का प्रयोग ज्यादातर किसी दूसरे का बुरा करने की चाह में ही हुआ है। काला जादू का प्रयोग किसी व्यक्ति पर करने के लिए प्रयोग किया जाता है। काला जादू करने के और भी कई तरीके हैं। आज हम आपको बताते हैं कि अगर आप पर किसी ने काला जादू किया है तो आपको उसके कैसे लक्षण या संकेत मिलते हैं।

काले जादू अर्थात नकारात्मक तंत्र-मंत्र से ग्रसित व्यक्ति के कुछ साधारण लक्षण हैं जैसे मानसिक अवरोध, श्वांसों में भारीपन तथा तेज चलना, गले में खिंचाव, जांघ पर नीले रंग के निशान बिना किसी चोट के, घर में बिना किसी विशेष कारण के कलह या लड़ाई-झगड़ा, घर के किसी सदस्य की अप्राकृतिक मृत्यु, व्यवसाय में अचानक हानि का होना आदि।

कुछ और लक्षण भी हैं जैसे कि हृदय में भारीपन महसूस होना, निद्रा पर्याप्त न आना, किसी की मौजूदगी का भ्रम होना, कलह आदि साधारणतया देखने में आते हैं। व्यक्ति अशांत सा रहता है तथा उसको किसी भी तरह से शांति नहीं मिलती। निराशा, कुंठा तथा उत्साह की कमी भी इसी का परिणाम है। यदि काले जादू का समय रहते उपाय न किया जाए तो यह अत्यंत विनाशकारी, भयानक तथा घातक हो सकता है जिसके परिणामस्वरूप जातक की जिंदगी तबाह तथा बर्बाद हो सकती है या फिर उसे कोई भयानक बीमारी अपने अधिन कर सकती है।

loading...
=>

Related Articles