खेल

विराट कोहली को ट्विटर पर जमकर किया जा रहा है ट्रोल, जानिए क्या हैं कारण

भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों बांग्लादेश के खिलाफ हो रही टी20 सीरीज में टीम के साथ नहीं है. उन्हें इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है. पहले माना जा रहा था कि विराट कोहली विश्व कप के 12वें संस्करण के ठीक बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम के साथ नहीं जुड़ेंगे लेकिन उन्होंने टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर जाने का फैसला किया.

भारत के वेस्टइंडीज दौरे के बाद से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि वो बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए आराम ले सकते है. विराट कोहली ने बीते 5 नवंबर को ही अपना 31वां जन्मदिन मनाया है. उऩके जन्मदिम पर उन्हें दिग्गज क्रिकेटरों के साथ साथ टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी बधाई दी.

विराट कोहल अपने जन्मदिन के दिन भूटान में थे और अपनी पत्नी के साथ कीमती समय गुजार रहे थे. वहीं अब उन्होंने उन सभी लोगों को शुक्रिया कहना शुरू भी कर दिया हैं जिन्होंने उनके जन्मदिन पर बधाई दी थी. वहीं इसी दौरान विराट जब रैना का शुक्रिया अदा कर रहे थे तब उनसे एक बड़ी चूक हो गई जिसके कारण उन्हें जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, सुरैश रैना ने विराट के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए ट्विट किया,’जन्मदिन मुबारक हो भाई. जन्मदिन के खास मौके पर अधिक रन, अधिक पावर के साथ और अधिक शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई.’ जिसके जवाब में विराट कोहली ने लिखा,’थैंक्यू भावेश.’

हालांकि विराट कोहली ने रैना को भावेश क्यों लिखा यह तो वही जानत हैं लेकिन जैसे ही उन्होंने यह ट्विट किया सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई.

loading...
=>

Related Articles