Main Sliderअन्य राज्य

सुप्रिया सुले का खुलासा, पीएम मोदी ने दिया था यह ऑफर

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए पीएम मोदी ने एनसीपी के प्रमुख शरद पवार से बात की थी। दिल्ली में दोनों नेताओं की मुलाकात हुई थी। इस बात की पुष्टि सुप्रिया सुले ने भी की है। सुप्रिया सुले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझ पर उदारता दिखाई और विश्वास जताया इसके लिए मैं दिल से शुक्रगुजार हूं लेकिन शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी के इस प्रस्ताव को नकार दिया था।

सुप्रिया सुले के इस बयान के बाद यह साफ हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुप्रिया सुले को कैबिनेट मंत्री का ऑफर दिया था। इसके लिए बीजेपी को महाराष्ट्र में एनसीपी समर्थन देती। सुप्रिया सुले ने कहा कि महाराष्ट्र जो कुछ भी मुझसे उम्मीद रखेगा, मैं नैतिक रूप से उसे करने के लिए बाध्य हूं। मैं एक संतुष्ट सांसद हूं। मैं अपना काम जारी रखूंगी।

सुप्रिया सुले ने कहा कि उन्हें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है। उन्होंने अपनी पार्टी को अप्रत्याशित रूप से संभाला है। अजित पवार के सवाल पर सुप्रिया सुले ने कहा कि वे पार्टी के एक भरोसेमंद नेता हैं, वे हमारे नेता हैं। साफ तौर पर उनका भी रोल तय है। अजित पवार एक सशक्त आदमी हैं जो अपना बचाव खुद कर सकते हैं, उन्हें मेरे बचाव की जरूरत नहीं है।

हालांकि शरद पवार ने इस बात से नकार दिया है। शरद पवार ने कहा कि पीएम मोदी ने सुप्रिया सुले के लिए केंद्रीय मंत्रिमंडल में किसी भी पद की पेशकश नहीं की थी, हालांकि उन्होंने यह कहा था कि वह अच्छा काम कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने राष्ट्रपति बनाए जाने की खबरों को भी खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राष्ट्रपति के पद को लेकर भी कोई बात नहीं हुई थी।

loading...
Loading...

Related Articles