Wednesday, September 30, 2020 at 11:34 PM

रेप पीड़िता के घर के बाहर चिपकाया पोस्टर, लिखा- गवाही दी तो अंजाम उन्नाव कांड से भी भयानक होगा

यूपी के बागपत में एक रेप पीड़िता को गवाही देने पर उन्नाव कांड जैसा अंजाम भुगतने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़िता के घर के बाहर पोस्टर भी चिपकाया गया ​है, जिसमें लिखा है अगर उसने गवाही दी तो अंजाम उन्नाव कांड से भी भयंकर होगा। पीड़िता ने सीएम योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इसी मामले को लेकर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। आरोपी का कहना है कि उसकी गांव में कुछ लोगों से रंजिश चलती है, लिहाजा गांव के ही लोगों ने उसे फंसाने के लिए ये पोस्टर की साजिश रची है। पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी में है। वहीं पीड़िता को सुरक्षा मुहैया करा रही है।

मामला कोतवाली बड़ौत के एक गांव का है। यहां रहने वाली एक युवती दिल्ली के मुख़र्जी नगर इलाके में कोचिंग करती थी। उसने आरोप लगाते हुए कहा, करीब एक साल पहले गांव के ही सोहरन नाम के लड़के ने बहाने से मुझे दोस्त के रूम पर ले गया। वहां नशीला पदार्थ पिलाकर मेरे साथ रेप किया, अश्लील वीडियो भी बना लिया। बाद में उसी वीडियो के दम पर ब्लैकमेल कर उसने कई बार मेरे साथ रेप किया। मैंने सोहरन के खिलाफ दिल्ली के मुखर्जीनगर इलाके में केस भी दर्ज करवाया है।

इस मामले में 13 दिसंबर को दिल्ली की रोहणी कोर्ट में युवती की गवाही होनी है। लेकिन इस गवाही से पहले ही पीड़िता और उसका परिवार दहशत में है। क्योंकि किसी ने उनके मकान के दरवाजे पर एक पोस्टर चस्पा किया है। जिस पर लिखा है कि “अगर 13 दिसंबर को कोर्ट में गवाही दी तो अंजाम बुरा होगा वो अंजाम उन्नाव कांड से भी बुरा होगा”. जिसके बाद से पूरा परिवार दहशत में है। पीड़िता ने सीएम योगी से सुरक्षा की मांग की है और कहा है कि उसके परिवार की सुरक्षा की जाए। उधर सूचना मिलते ही पुलिस भी पीड़िता के घर पहुंची। पुलिस के अनुसार रेप का मामला दिल्ली में दर्ज है। 13 दिसंबर को युवती की गवाही होनी है लेकिन एक धमकी का पोस्टर जो चस्पा मिला है, वह गंभीर है। जिसके बाद पीड़िता के घर सुरक्षा तैनात की जा रही है।

loading...
Loading...