अंतरराष्ट्रीयउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

I LOVE AGRA लिख विदेशी युवती ने किया सुसाइड, अंतिम इच्‍छा जान हैरान रह गए लोग

युवती का अजीबोगरीब सुसाइड नोट पढ़कर सब हैं हैरान

आगरा. पर्यटन की नगरी आगरा में मंगलवार को एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां थाईलैंड की रहने वाली एक युवती ने अपने अपार्टमेंट में सुसाइड कर लिया है, उसने अपने सुसाइड नोट में ‘आई लव आगरा’ लिखकर सुसाइड किया है। ऐसे में पुलिस उसके सुसाइड नोट को ध्‍यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। इतना ही नहीं उसने अपनी अंतिम इच्‍छा भी उस पत्र में लिखी है। पुलिस यह सोंचने पर मजबूर है कि आखिर इस युवती ने सुसाइड क्यों किया है।

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, थाईलैंड की रहने वाली युवती उंचाली एक स्पा सेंटर में काम कर रही थी. उंचाली ने हेरिटेज अपार्टमेंट में एक फ्लैट किराए पर ले रखा था। यहां वह अकेली ही रहती थी। दो दिन से युवती फ्लैट से बाहर नहीं निकली, लिहाजा पड़ोसियों को कुछ शक हुआ. पड़ोसियों ने थाना ताजगंज पुलिस को खबर की तो पुलिस फ्लैट पर पहुंच गई. पुलिस ने फ़्लैट खोल कर देखा तो उंचाली का शव बैड पर पड़ा हुआ था. उंचाली की मौत की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी और फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई. पुलिस ने फ्लैट के अंदर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक, कोई जहरीला पदार्थ खाकर युवती ने खुदकुशी की है.

इस मामले में एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे का कहना है कि थाईलैंड की युवती उंचाली के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. थाइलैंड दूतावास को भी सूचना दी जा रही है. पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही जानकारी पता चल पाएगी. लेकिन जिस तरह से सुसाइड नोट मिला है, लिहाजा प्रथम दृष्टया खुदकुशी का मामला लग रहा है. मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम और पुलिस लगा दी गयी है. हैरत की बात ये है कि युवती ने आगरा के प्रति अपना प्‍यार जाहिर करते हुए सुसाइड नोट में अपने अंतिम संस्‍कार के बाद अस्थि विसर्जन यमुना नदी में करने की बात लिखी है।

loading...
Loading...

Related Articles