Wednesday, September 30, 2020 at 5:01 AM

माँ बाप को भी होती है हमारी जरूरत ऐसे लाये उनके चेहरे पर मुस्कान

माँ बाप हम साभि की सबसे पहली जररत सबसे पहली खुशी , सबसे पहल प्यार होते हैं । वह हमारे लिए जो करते हैं हम उनके लिए उसका आधा परसेंट भी नहीं कर सकते हैं । और जब उनको हमरी जरूरत होती है तो हम उनके लिए वहाँ उपलबद्ध भी नहीं होते हैं ।

इतना ही नही हम तो उनकी खुशियों के बारे में भी नहीं सोचते हैं । आज हम आपको बताने जा रहे हैं की ऐसे में ऐसा क्या है की हम उनको बहुत छोटे छोटे कामों से भी खुशी दे सकते हैं । माँ बाप हमेशा अपने बच्चों की खुशी से खुश होते हैं । इसके साथ ही उनके दिये गए संस्कारों के मान से ।

ऐसे में आप यदि कमाई करते हैं या नहीं भी करते हैं तो भी सेविंग्स करने की आदत डालें कुछ कुछ पैसा जोड़ कर आप उनको जब यह दिखाते हैं की अप जिम्मेदार हो गए हैं तो वह बहुत ही खुश होते हैं । उनके लिए छोटे छोटे सरप्राइज़ प्लान करें उनको घूमने लेजाए । उनके साथ वक्त बिताए उनको बहुत ही अच्छा लगता है ।

कभी बिना बताए उनके दोस्तों के साथ अप खुद साथ जा कर कोई ट्रिप प्लान करें यह पोसिबल नहीं है तो एक गेट टू गेदर करें । इसके अलावा आप उनको तोहफ़े जो उनको कभी चहाइए थे वह दे कर भी खुशी दे साटे है । कभी बिना बताए घर जा कर सरप्राइज़ दें माँ बाप को उनके बच्चे समय दे दें उससे बड़ा कोई तोहफा नहीं लगता है ।

कभी कभी आप उनके साथ बैठ बकर फ्यूचर प्लान डिसाइड करें । उनके लिए खाना बनाए उनको बहुत स्पेशल फिल करवाए इससे ज्यादा खुशी उनको कुछ भी नहीं देता है ।

loading...
Loading...