Main Sliderमनोरंजनराष्ट्रीय

बॉलीवुड अदाकरा शबाना आजमी का भीषण एक्‍सीडेंट, कार के उड़े परखच्‍चे

मुंबई-पुणे हाईवे पर ट्रक से टकराई शबाना आजमी की कार

मुंबई. बॉलीवुड में अपने अभिनय से विशेष पहचान बनाने वाली अदाकारा शबाना आजमी का शनिवार को भीषण एक्‍सीडेंट हो गया है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार शबाना आज़मी का पुणे-मुंबई हाईवे पर कोहलपूर टोल के पास एक्सिडेंट हुआ है। इस हाईवे पर शबाना आज़मी की गाड़ी और ट्रक में जबरदस्‍त भिड़त हुई।  इसमें उन्हें काफी चोटें आई हैं।  इस दुर्घटना में उनकी कार के परखच्‍चे उड़ गए हैं।

शबाना आजमी सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल, मुंबई-पुणे हाईवे पर ट्रक से टकराई कार

जावेद अख्‍तर भी थे कार में मौजूद

सूत्रों की मानें तो इस हादसे वक्त कार में जावेद अख्तर भी सवार थे । उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है। इस हादसे में शबाना आजमी का हाथ और चेहरा बुरी तरह जख्मी हो गया है। हादसे के बाद सामने आई तस्वीरों में शबाना आजमी बेहोशी की हालत में लेटी हुई नजर आ रही हैं। वहीं एक दूसरी तस्वीर में उनकी कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त दिखाई दे रहा है. शबाना आजमी की कार की हालत देखकर ऐसा बताया जा रहा है कि यह एक भीड़ण एक्सिडेंट था. हादसे के बाद आई एक अन्य तस्वीर में शबना आजमी के चेहरे पर सूजन दिखाई रही है. जबकि उनके नाक खून निकलता भी दिख रहा है. हादसे के बाद उन्हें पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

shabana azmi

130 से ज्‍यादा फिल्‍मों में किया अभिनय

शबाना आजमी को उनके दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है. उन्होंने अपने करियर में 130 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है. वह गीतकार जावेद अख्तर की पत्नी हैं. उल्लेखनीय है कि 17 जनवरी यानी कल ही जावेद अख्तर का जन्मदिन था. इस दौरान उनका पूरा परिवार जन्मदिन मनाने के लिए जुटा था.

पहली ही फिल्म में जीता था नेशनल फिल्म अवॉर्ड
शबाना आजमी ने अपने अभिनय करियर की शुरआत साल 1974 में महज 24 साल की उम्र में ‘अंकुर’ फिल्म से की थी. पहली ही फिल्म के लिए उन्हें नेशनल फिल्म अवाार्ड से नवाजा गया था. इसके अलावा उन्हें उनकी फिल्में ‘अर्थ, मंडी, शतरंज के खिलाड़ी, अमर अकबर एंथनी, कर्म, देवता, किस्सा कुर्सी का, जुनून, अलबर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है, फायर, उमराव जान, मटरू की बिजली का मन डोला, नीरजा’ के लिए जाना जाता है.

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button