उत्तर प्रदेश

क्या होगा इस देश का, नेशनल शूटर ने महंगाई और बेरोजगारी से परेशान होकर की खुदकुशी

बरेली।  नेशनल शूटर युवती ने फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। रविवार को कमरे में उसका शव दुपट्टे से लटका मिला। घरवालों ने बताया कि शुक्रवार से उससे कोई बात नहीं हुई थी। उसका मोबाइल बंद आ रहा था। युवती का मोबाइल बरामद हो गया है। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

बरेली के बिहारीपुर सिविल लाइंस के रहने वाले शिशुपाल सिंह यादव की बेटी लवी यादव (24 वर्षीय) ने मीरगंज के आरपी डिग्री कॉलेज से बीपीएड किया था। घरवालों ने बताया कि वह नेशनल शूटर भी है। घर में वह अपने पिता, मां और भाई विशाल के साथ रहती थी। घरवाले बीते रविवार 9 फरवरी को पैतृक गांव रामपुर के ठिरिया विष्णु गए थे वहां शादी का कार्यक्रम था। लवी की मां वही आंगनबाड़ी में कार्य करती हैं। भाई और पिता सोमवार को वापस आ गए। मंगलवार को वे फिर रामपुर चले गए।

शिशुपाल ने बताया कि बेटी से गुरुवार को उनकी फोन पर बात हुई थी। इसके बाद बात नहीं हुई। उनके भांजे ने रविवार को बताया कि लवी का फोन नहीं उठ नहीं रहा है। वह घबराकर बेटे के साथ रविवार शाम को बरेली पहुंचे। दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो कमरे में बेड के ऊपर पंखे के सहारे लवी की लाश लटकी हुई थी।

युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उसका मोबाइल मिला है। मोबाइल बंद है। लॉक तोड़ कर जांच पड़ताल की जाएगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loading...
Loading...

Related Articles