लखनऊ

पुलिस ने एलडीए ऑफिस का ताला तोड़ किया कब्जा, साइट ऑफिस में बनाया थाने का कंप्यूटर कक्ष

लखनऊ। एक दिन पहले ही गोमती नगर विस्तार थाने में थाना प्रभारी की पोस्टिंग हुई और बीती रात मकदूमपुर में एलडीए के साइट ऑफिस का ताला तोड़कर उस पर पुलिस कंप्यूटर कक्ष की पेंटिंग करा दी गई। यहां मंगलवार को जब एलडीए कर्मचारी पहुंचे तो वे दंग रह गए। शिकायत प्राधिकरण के अधिकारियों और गोमती नगर विस्तार महासमिति से की गई। इसके बाद में पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय को मामला अवगत कराया गया, जिसके बाद पुलिस ने एलडीए के अधिशासी अभियंता अवधेश तिवारी को कमरे की चाबी सौंप दी।
एलडीए के गोमती नगर विस्तार ऑफिस में पुलिस ने लिखवा दिया थाना गोमती नगर विस्तार। एलडीए कर्मचारी ऑफिस पहुचे तो उनका ऑफिस थाना बन चुका था। पुलिस का ताला देख कर्मचारी बाहर बैठ गए। आला अधिकारियों को इस बात की शिकायत की गई। गोमती नगर विस्तार महासमिति के सचिव उमाशंकर दुबे ने बताया कि पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने के बाद हस्तक्षेप किया गया। पुलिस ने एलडीए के कमरे को खाली करा के चाबी दे दी।
इंस्पेक्टर (गोमतीनगर विस्तार थाना) राम सूरत सोनकर ने बताया क‍ि कमरे को लेकर पूर्व में कर्मचारी से बात हुई थी तो उन्होंने थाने के लिए अनुमति दी थी। इस पर वहां साफ-सफाई कराई जा रही थी। बाद में कर्मचारी के इन्कार करने व अधिकारियों के कहने पर कमरा वापस कर दिया गया। किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं है।
loading...
Loading...

Related Articles