अन्य खबर

इस राज्य में लॉकडाउन नहीं मानने वालों पर होगा, गोली मारने का आदेश

कोरोनावायरस के रोकथाम के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों का संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान कर दिया ताकि, देश में कोरोना नहीं फैले, पीएम मोदी के पूरे देश में लॉकडाउन के ऐलान का पालन किया जा रहा है और एक राज्य ऐसा भी है जहां लॉकडाउन नहीं मानने वालों को सेना द्वारा गोली मारने का आदेश दे सकती है।

आपको बता दें कि तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने कहा कि कई लोग लॉकडाउन के आदेश को नहीं मान रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर ये रवैया जारी रहा तो वे देखते ही गोली मारने के आदेश जारी करेंगे। इसके साथ ही राज्य में सेना की तैनाती की जाएगी। सीएम ने कहा कि वे लोगों से अपील करते हैं कि वे पुलिस के साथ सहयोग करें।

आपको यहां बता दें कि विश्व भर में तेजी से फैल रहा कोरोनावायरस भारत में अपने स्टेज दो में ही है और थ्री में पहुंचने के बाद व्यापक पैमाने पर देश के नागरिकों में सामुदायिक तौर पर फैल जाएगी और इससे उबरना मुश्किल हो ही नहीं नामुमकिन होगा। इसलिए सरकार ने जरूरी कदम उठाया है लॉकडाउन का जिसका सख्त पालन किया जाना चाहिए। इसको हल्के में लेने की वालों के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने हिदायत दी है।

आपको बता दें कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अगर लोग पुलिस को सहयोग नहीं करते हैं तो वे केंद्र से सेना की तैनाती की दरख्वास्त करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर लोग लॉकडाउन नहीं मानेंगे तो वे देखते ही गोली मारने के आदेश जारी करेंगे।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button