बिहार

कपिल शर्मा को आखिर कायस्थ समाज से माफ़ी मांगनी पड़ी

Kapil Sharma finally had to apologize to Kayastha society

पटना। सोनी टीवी चैनल पर 28 मार्च को प्रसारित कपिल शर्मा शो में भगवान् श्री चित्रगुप्त पर किये गए अभद्र टिप्पणी को लेकर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा एवं कायस्थ समाज का आक्रोश झेल रहे सोनी टीवी एवं कपिल शर्मा को आखिर कायस्थ समाज से माफ़ी मांगनी पड़ी। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष एवं जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि अंततः भगवान् चित्रगुप्त का अपने कॉमेडी शो में अनादर करने वाले विदूषक कपिल शर्मा ने कायस्थ समाज के डिजिटल आंदोलन के समक्ष घुटने टेके ।

पहले सोनी टीवी ने खेद प्रकट किया,फिर आर्काइव से उस एपिसोड को डिलीट किया और अब कपिल ने माफ़ी मांगी। यह किसी व्यक्ति की नहीं बल्कि पुरे कायस्थ समाज की जीत है।
ज़ूम एप्प के जरिये अखिल भारतीय कायस्थ महासभा,बिहार प्रदेश के प्रदेश कार्य समिति की बैठक आयोजित की गयी जिसकी अध्यक्षता बिहार प्रान्त अध्यक्ष ई. जय किशोर दत्त एवं संचालन प्रदेश महामंत्री अपर्णा भारती ने किया। बैठक में सभी वक्ताओं ने राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष के आह्वान पर कपिल शर्मा के खिलाफ चलाये गए मुहीम की सराहना की तथा कपिल शर्मा की माफ़ी को पुरे कायस्थ समाज की जीत बताया।

मीटिंग में विशेष रूप से सम्मिलित राष्ट्रीय महामंत्री विश्व विमोहन कुलश्रेष्ठ, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं बिहार प्रभारी मुकुल श्रीवास्तव ,राष्ट्रीय संगठन मंत्री पी.सी.एल. श्रीवास्तव एवं राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सी.एम.सक्सेना ने बैठक की समीक्षा की एवं आवश्यक निर्देश दिए। उक्त आशय की जानकारी प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता अतुल आनंद सन्नू ने दी।

loading...
Loading...

Related Articles