बिहार

महिला कल्याण संगठन ने कर्मियो के बीच छाता का किया वितरण

Women's welfare organization distributed umbrella among workers

पटना। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के विकट संक्रमणकाल में बढते गर्मी के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए पूर्व मध्य रेल महिला कल्याण संगठन,दानापुर की अध्यक्षा, सुप्रिया द्वारा “बढते कदम स्कूल” एवं “मसाला केंद्र” के शिक्षकों तथा कर्मियों के बीच उच्च कोटि का 20 छाता वितरित की गयी तथा वितरण का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।

इस अवसर पर सुप्रिया ने सभी लोगों को इस संकट की घड़ी में हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया तथा कहा कि महिला कल्याण संगठन अपने कर्मचारियों के सहायतार्थ चौबीसो घंटे उपलब्ध है। इसके साथ ही सुप्रिया द्वारा महिला कल्याण संगठन हेतु कार्यरत कर्मचारी संजय कुमार को सहायतार्थ रु.5000/ की नगद राशि भी प्रदान की गई। विदित हो कि पूर्व में भी दानापुर मंडल महिला कल्याण संगठन द्वारा इस वैश्विक महामारी के दौर में फ्रन्टलाईन के कर्मियो के बीच एक सुरक्षा किट का वितरण किया जा चुका है,जिसमें डिटाॅल साबून, सेनेटाईजर,फेस मास्क,डिजीटल थर्मामीटर तथा रूमाल का वितरण किया जा चुका है।

महिला कल्याण संगठन रेल कर्मचारियों के साथ-साथ अपने सामाजिक उत्तरदायित्व के मद्देनजर बाहरी लोगों की भी समय-समय पर परिस्थितियों एवं उपलब्धता के अनुसार मदद करती रहती है। इस वैश्विक महामारी के लॉक डाउन में बाहरी जरूरतमंदों के भोजन का भी वितरण किया जा चुका है। इस अवसर पर सचिव रूची आचार्या, महासचिव अनुभा मौर्या एवं कल्याण निरीक्षक एकलव्य कुमार ज्योति मौजूद हुये।

loading...
Loading...

Related Articles