जौनपुर

कच्चा मकान गिरा, मलबे में दबकर किशोर की मौत

प्रधान के गुस्साए परिजनों ने घंटो किया चक्का जाम

थानागद्दी– केराकत कोतवाली क्षेत्र थानागद्दी पुलिस चौकी अंतर्गत मथुरापुर गांव में कच्चे मकान की दीवार गिरने से मलबे में दबकर एक किशोर की मौत हो गयी। प्रधान पर आवास ना देने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने घंटो किया चक्का जाम। विधायक के हस्तछेप के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस ने लाश का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वृहस्पतिवार की देर रात तेज बिजली चमक के साथ लगातर हो रही बारिश के कारण कच्चा मकान गिर गया। मथुरापुर गांव में दीपचंद गुप्ता अपने परिवार के साथ सो रहा था। तभी अचानक घर की कच्ची दीवार गिर गयी। जिससे घर मे सो रहा इकलौता पुत्र 14 वर्षीय पंकज गुप्ता मलबे में दब गया। परिजन मलबे में दबे किशोर को आनन-फानन में बाहर निकाले, लेकिन किशोर दम तोड़ चुका था। किशोर की माता भूलना देवी व बहनों का रोना धोना सुनकर गांव वाले इकट्ठा हो गए।

प्रधान पर आवास नही देने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने शव को थानागद्दी- जलालपुर मुख्य सड़क पर रख प्रधान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चक्का जाम कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर चौकी और कोतवाली पुलिस पहुच गई। ग्रामीणों ने विधायक दिनेश चौधरी को भी सूचना दी, मौके पर पहुचे विधायक प्रतिनिधि आरडी चौधरी ने लोगो को समझा बुझा कर जाम समाप्त कराया। इस दौरान विधायक ने पीड़ित के परिजनों से फोन पर बात करके हर संभव मदद का आश्वासन दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया। पुलिस ने लाश का पंचनामा करके पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया। किशोर अपने माता पिता का चार बहनो में इकलौता पुत्र था। सभी का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button