पटनाबिहार

एसएसआर मामले का आईजी संजय सिंह ने किया समीक्षा ,सुप्रीम कोर्ट में रखा जाएगा पुख्ता पक्ष

 मुम्बई से लौटी पटना पुलिस टीम ने आईजी को सौंपा रिपोर्ट ,डायरी की जा रही तैयार

>> पटना पुलिस टीम ने मुम्बई में 10 लोगों से की पूछताछ ,रिकॉर्ड किया बयान

>> सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से हेराफेरी का पाया गया सबूत ,सीबीआई को सौंपेगी केस डायरी

पटना ( अ सं ) । राजीवनगर थाने में दर्ज सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई ने स्वीकार कर लिया हैं । पटना पुलिस की अबतक जांच और जुटाएं गये साक्ष्य की समीक्षा पटना रेंज आईजी संजय सिंह ने किया । पटना पुलिस केस डायरी और पर्याप्त साक्ष्य सीबीआई को सौंपेगी वही रिया चक्रवर्ती की ओर से सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका मुम्बई में केस ट्रांसफर मामले में पटना पुलिस पुख्ता पक्ष रखते हुये विरोध करेंगी । इसको लेकर आईजी संजय सिंह के निर्देशानुसार रिपोर्ट तैयार की जा रही हैं ।
      सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह द्वारा राजीवनगर थाने में दर्ज कराये गये एफआईआर की जांच को लेकर पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुम्बई गयी थी। गुरुवार को पटना लौटते ही पुलिस टीम रेंज आईजी संजय सिंह से मुलाकात कर जांच रिपोर्ट की जानकारी दिया । आईजी ने करीब डेढ़ घंटे तक बारीकी से पुरी रिपोर्ट और रिकॉर्ड बयान की समीक्षा किया । मुम्बई में दस लोगों का बयान लिया गया है और कुछ कागजात भी हाथ लगा हैं । राजीवनगर थाने में दर्ज कांड के अनुसंधानकर्ता निशांत कुमार को अबतक के जांच और कार्रवाई का केस डायरी लिखने का निर्देश दिया गया हैं ।
      रिया चक्रवर्ती की ओर से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गयी थी की राजीवनगर थाने में दर्ज मामले की सुनवाई बिहार के न्यायालय में नहीं कर मुम्बई ट्रांसफर किया जाएं ,चुकी मामला मुम्बई से जुड़ा हैं । सुप्रीम कोर्ट ने दोनों राज्यों से जबाब मांगा है। इसको लेकर बिहार पुलिस सुप्रीम कोर्ट में पुख्ता पक्ष रखेगी ,इसकी तैयारी में जुट गयी हैं ।वही सिटी एसपी विनय तिवारी को मुम्बई में क्योरंटाइन किये जाने के मामले में जल्द ही कोर्ट में याचिका दाखिल करेंगी ,इसकी भी तैयारी पुरी कर ली गयी हैं ।
loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button