मनोरंजन

सुशांत सिंह केस में जुड़ा ​अमिताभ बच्चन का नाम, फैंस हैरान

मुंबई। सुशांत सिंह के निधन के बाद से इस केस को लेकर कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज न्याय के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। उनमें से एक है शेखर सुमन जिन्होंने न सिर्फ मुंबई पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए बल्कि सुशांत के सुसाइड को मर्डर मिस्ट्री बताया। वह बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर एसएसआर को न्याय दिलाने के लिए जंग शुरू की, जो अभी भी जारी है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया- ‘अभी तक की रिकॉर्ड की गई सबसे तेज आवाज 3000 मील दूर तक सुनी गयी और इसकी तरंगों ने ग्लोब के तीन चक्कर लगाए। यह ध्वनि तरंगें एक पुराने ज्वालामुखी क्रेकोटा से निकली थीं। 27 अगस्त को वो पर्वत फट गया। 310 डेसिबल। इंसान के ईयर ड्रम 150-160 डेसिबल पर फट जाते हैं’।

ये ट्वीट पढ़ते ही शेखर सुमन ने इसे रीट्वीट और बिग बी पर तंज कसते हुए कहा- ‘दुनिया की रिकॉर्ड की गयी सबसे तेज आवाज सुशांत सिंह के फैंस की है, जो भारत में सुशांत को न्याय दिलाने के लिए इतनी जोर से गरजे कि इसकी ध्वनि तरंगों ने ग्लोब के लाखों चक्कर लगाए और अभी भी चक्कर लगा रही है।’शेखर की इस पोस्ट पर यूजर्स काफी कमेंट कर रहे हैं। साथ ही अमिताभ बच्चन की सुशांत और कंगना मामले पर बनीं चुप्पी पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं।

 

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button