Saturday, October 17, 2020 at 7:58 AM

आईपीएल 2020: सीएसके का प्रदर्शन अब तक निराशाजनक, भड़के स्टीफन फ्लेमिंग

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स सीएसके का प्रदर्शन अब तक काफी निराशाजनक रहा है। टीम को अपने आखिरी मैच में रॉयल चैलेंजर्स आरसीबी के हाथों हार 37 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। आरसीबी के खिलाफ मिली हार सीएसके की इस सीजन में 7 मैचों में मिली पांचवीं हार है। टीम के इस हार से हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग काफी निराश नजर आए और उन्होंने आने वाले मैचों में सीएसके की टीम में बदलाव के संकेत भी दिए।

फ्लेमिंग ने हार के लिए बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया और और कहा कि अगर टीम इसी तरह से खेलती रही तो उनके लिए प्लेऑफ में पहुंचना दूर की कौड़ी हो जाएगा।

फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘अगर हमें अपने दो विदेशी खिलाड़ियों से शीर्ष क्रम में अच्छी शुरुआत नहीं मिलती है तो हमारी स्थिती खराब हो रही है। इसलिए हम सकारात्मक समाधान ढूंढ रहे हैं। हम बीच के ओवरों में अधिक बेहतर प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहे हैं।’

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान से जब पूछा गया कि क्या यह उनके कार्यकाल का सबसे मुश्किल समय है और क्या उनकी टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना है, इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘अगर हमने ऐसा ही खेलना जारी रखा तो हमारे लिए प्लेऑफ में पहुंचने काफी मुश्किल हो सकता है।’ फ्लेमिंग ने आगे कहा, ‘यदि कुछ अन्य कारको पर गौर करते हो तो यह उम्रदराज टीम है। इसके अलावा परिस्थितियां हैं।

इस स्तर पर स्पिनर अपनी थोड़ी भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन वे वैसी महत्वपूर्ण भूमिका नही निभा रहे हैं जिसके कि हम आदी रहे हैं।

loading...
Loading...