Monday, January 25, 2021 at 2:59 AM

रुबीना दिलैक की बहन को देख डोल गया था अली गोनी का भी दिल

रुबीना दिलैक की बहन को देख डोल गया था अली गोनी का भी दिल

बॉस’ के हर सीजन में घरवालों को उनके फैमिली मेंबर्स से मिलवाया जाता है। इस बार भी ऐसा हुआ। सबसे मिलने कोई ना कोई आया लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा रुबीना दिलैक की बहन नैना उर्फ ज्योतिका दिलैक की हो रही है। रुबीना की बहन बेहद खूबसूरत हैं। नैना के जाने के बाद अली गोनी ने मजेदार रिऐक्शन दिया था।

‘बिग बॉस 14’ के फैमिली वीक में रुबीना से मिलने उनकी बहन नैना आई थीं। उन्होंने अपनी बहन रूबी को काफी अच्छी तरह समझाया और हर किसी को इम्प्रेस कर लिया। जब वह घर से गईं तो परिवारवाले उनकी खूबसूरती की तारीफ करने लगे।

रुबीना ने इस पर कहा था कि नैना उनके घर में सबसे सुंदर हैं। इस पर सबसे मजेदार रिऐक्शन अली गोनी ने दिया था। अली उनके जाने पर दौड़ते हुए आए और बोले थे, अरे यार नैना, कभी-कभी बात कर लिया करो।

रुबीना की बहन ज्योतिका दिलैक यूट्यूब कॉन्टेंट क्रिएटर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने बीटेक (फूड टेक) किया है। ट्रैवलिंग और कुकिंग उनकी हॉबीज हैं।

ज्योतिका ने ‘बिग बॉस’ के घर पर आकर रुबीना की खूब तारीफ की और उन्हें शेरनी कहा था। इस पर रुबीना काफी इमोशनल हो गई थीं। ज्योतिका अपनी बहन और जीजाजी के सपोर्ट में ट्विटर पर भी ऐक्टिव हैं।

राहुल वैद्य ने जब अभिनव शुक्ला को ‘नल्ला’ कहा था तो ज्योतिका ने उनके खिलाफ ट्वीट किए थे। राहुल के घर से बाहर जाने के बाद भी ज्योतिका का ट्वीट चर्चा में था। इसमें उन्होंने लिखा था, पप्पू को मम्मी की याद आ गई तो घर से भाग गया। दूसरों को किस मुंह से नल्ला बुलाता है।

वहीं अली गोनी की बात करें तो जैस्मिन भसीन के इविक्शन के बाद से वह हेडलाइन्स में हैं। उन्होंने नैना को लेकर जो भी कहा वो सिर्फ मजाक था लेकिन जैस्मिन को लेकर वह काफी सीरियस नजर आ रहे हैं। जैस्मिन के जाने पर अली जिस तरह से रोए, सोशल मीडिया पर उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। इस सीजन में वह काफी दमदार कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लड़कियां उनके जैसा बॉयफ्रेंड पाने की विश कर रह हैं।

Loading...