Thursday, March 4, 2021 at 8:57 PM

वकील की गोली मारकर हत्या, कार की सीट बेल्ट से लटका मिला शव

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले में अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता शिव रंजन झा उर्फ पप्पू झा की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया जव वो कोर्ट जा रहे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविरंजन झा अपने पैतृक गांव तीसीओता थाना के महती गांव से लाल रंग के वैगनार कार से हांजीपुर आ रहे थे। तभी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया। उसके बाद वो अपने घर नहीं लौटे। इस घटना के बाद से हाजीपुर के अधिवक्ताओं में आक्रोश फैला हुआ है।

घटना महुआ थाना के महुआ जंदाहा रोड के बीच भरतपुर सिंघाड़ा की है। अपराधियों द्वारा हत्या किए जाने के बाद अधिवक्ता का शव कार की सीट बेल्ट के साथ लटका हुआ पाया गया। वहीं, अपराधियों की गोली से कार का अगला शीशा भी चकनाचूर हो गया। आशंका है कि अपराधियों ने अधिवक्ता को कार के सामने से ही गोली मारी, जिसे चलते कार का शीशे चकनाचूर हुए और अपराधियों की गोली अधिवक्ता को लगी और वह मौके पर ढेर हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है, लेकिन अभी तक कारण का खुलासा नहीं हो सका है। बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने शुक्रवार को बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसके सिंघल को कानून-व्यवस्था को लेकर कई निर्देश भी दिए थे।

Loading...