Saturday, November 27, 2021 at 5:30 AM

शादी से इनकार करने पर प्रेमी को पीटा

लखनऊ : गोमतीनगर में स्थित एक शॉपिंग मॉल के बाहर युवती ने गुरुवार को जमकर हंगामा किया। उसने प्रेमी की जमकर पिटाई की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसने किसी तरह से युवती को समझाकर शांत करवाया। पुलिस ने कार्रवाई के लिए युवती से तहरीर मांगा तो उसने मना कर दिया।

पुलिस के मुताबिक गोमतीनगर की रहने वाली युवती का एक युवक से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवक आइनॉक्स मॉल में जॉब करता है। युवती अब उस पर शादी का दबाव बना रही है। जबकि युवक शादी से मुकर रहा है। इसे लेकर दोनों के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा है। इस बीच युवक ने लड़की का फोन उठाना भी बंद कर दिया। इस पर उसे सबक सिखाने के लिए गुरुवार को युवती अपनी मां के साथ आइनॉक्स मॉल पहुंच गई। वह सीधे उस काउंटर पर पहुंची, जहां पर वह तैनात था।

लड़की गर्दन पकड़कर घसीटते हुए उसे बाहर लेकर आई। यहां उसकी लात-घूसों से जमकर पिटाई की। हंगामा होते देख भीड़ जुट गई। लोगों ने समझाने की कोशिश की लेकिन उसने पिटाई बंद नहीं की। करीब आधे घंटे तक शोर-शराब चलता रहा।इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती को समझाकर शांत कराया। वहीं पुलिस ने जब युवक पर कार्रवाई के लिए युवती से तहरीर मांगा तो उसने इनकार कर दिया। मामला आगे बढ़ता देख युवक और युवती दोनों ही वहां से चले गए।