आपको गेमिंग का शौक है तो आपके लिए सुनहरा मौका....

नई दिल्ली: क्या आप एक हार्ड गेमर हैं, जो गेमिंग के जरिए पैसा कमाना चाहते हैं? अगर इन सवालों का जवाब हां में है तो आपके लिए खुशखबरी है. लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड iQOO आप जैसे लोगों की तलाश कर रहा है. iQOO को एक मुख्य गेमिंग अधिकारी की तलाश है, जो कंपनी को मोबाइल फोन पर बेस्ट गेमिंग और ईस्पोर्ट्स अनुभव बनाने में मदद कर सके. कंपनी शानदार गेमर्स को जॉब रोल ऑफर कर रही है. ऐसे गेमर्स जो अपने पैशन को करियर में बदलना चाहते हैं.

कंपनी क्यों कर रही गेमिंग अधिकारी की तलाश?
एक गेमिंग ऑफिसर को शामिल करने के पीछे पूरा विचार यह है कि वह गेमिंग ऑफिसर एक स्मार्टफोन बनाने में मदद करेगा, जो गेमर्स के लिए एकदम परफेक्ट होगा. गेमिंग ऑफिसर कंपनी को बताएगा कि गेम कैसे खेले जाते हैं, गेमिंग का स्टाइल, इसे कैसे प्रेजेंट किया जाता है और गेम को कैसे समझा जाता है. यह सब जानने के बाद, कंपनी एक परफेक्ट गेमिंग स्मार्टफोन बनाएगी.

इतनी मिलेगी सैलरी
चीफ गेमिंग ऑफिसर के पास पूरे भारत के प्रतिभाशाली गेमर्स के साथ काम करने का सुनहरा अवसर होगा. इस अवसर को और भी रोमांचक बनाने के लिए iQOO पहले CGO को 10,00,000 रुपये का पुरस्कार दे रहा है. iQOO के सीईओ निपुन मार्या का मानना है कि युवा लोगों, विशेष रूप से जेनरेशन Z में गेमिंग के लिए बहुत जुनून है. iQOO भारतीय गेमर्स के लिए इनोवेटिव और रोमांचक गेमिंग एक्सपीरियंस पेश करने की तरफ काम कर रहा है. कंपनी इस पहल को गेमिंग इंडस्ट्री में युवा प्रतिभाओं को सपोर्ट और प्रोत्साहित करने के एक तरीके के रूप में देख रही है.

कैसे करें एप्लाई?
अगर आप इस अवसर को लेकर उत्साहित हैं, तो आप iQOO की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं या "iQOO India" नामक उनके Instagram पेज के माध्यम से रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. रजिस्ट्रेशन प्रोसेस 30 मई, 2023 से शुरू हो रहा है. आप 11 जून, 2023 तक आवेदन कर सकते हैं.