Wednesday, December 8, 2021 at 3:18 PM

1 दिसंबर को मुरादाबाद आ सकती हैं प्रियंका

मुरादाबाद:कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 1 दिसंबर को मुरादाबाद आ सकती हैं। कांग्रेस की स्थानीय इकाई ने प्रियंका की जनसभा के लिए प्रशासन से अनुमति मांगी है। जनसभा के लिए बुद्धि फेस 2 के मैदान को चुना गया है। PM मोदी भी इसी मैदान पर 2019 में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं।

प्रियंका गांधी को 15 नवंबर को मुरादाबाद आना था। उनके कार्यक्रम की तैयारियां भी पूरी कर ली गई थीं। वेस्ट यूपी के 12 जिलों के कार्यकर्ता लाइनपार रामलीला मैदान में जुट चुके थे। लेकिन ऐन वक्त पर तेज वायरल फीवर की वजह से प्रियंका का मुरादाबाद दौरा रद्द हो गया था। उसी समय कहा गया था कि प्रियंका गांधी जल्द मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगी।

कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष अनुभव मेहरोत्रा ने बताया कि प्रियंका गांधी वाड्रा 1 दिसंबर को मुरादाबाद आ सकती हैं। उनकी जनसभा के लिए बुद्धि विहार फेस टू के मैदान को चिन्हित किया गया है। अनुमति के लिए जिला प्रशासन को आवेदन दिया गया है। अनुमति मिलने के बाद प्रियंका गांधी को इसकी सूचना भेजी जाएगी। इसके बाद ही प्रोग्राम पक्का होगा।

प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा मुरादाबाद के ही रहने वाले हैं। स्थानीय कांग्रेसी इसी नाते प्रियंका पर मुरादाबाद से चुनाव लड़ने का दबाव बनाते रहे हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में भी प्रियंका से कांग्रेसियों ने आग्रह किया था वह मुरादाबाद से चुनाव लड़ें। 2009 में मुरादाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन सांसद रह चुके हैं।