UKADD
Saturday, October 16, 2021 at 2:50 AM

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फैंस को लिटिल कियारा से मिलवा रहे

नई दिल्ली । अब सिद्धार्थ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने फैंस को लिटिल कियारा से मिलवा रहे हैं। वीडियो में एक्टर एक बच्ची के साथ अपनी फिल्म का मशहूर डायलॉग बोल रहे हैं। जिसमें डिंपल चीमा विक्रम बत्रा से पूछा है कि तुम्हें आर्मी जॉन करनी है। लिटिल कियारा का इस डायलॉग को बोलने का अंदाज और फेस एक्सप्रेशन फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर बार-बार देखा जा रहा है। अब तक वीडियो को 11 लाख ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपने खुद वीडियो पर एक हार्ट का इमोजी कमेंट किया है। वहीं करण जौहर के प्रोडक्शंस हाउस ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘उफ्फ ये दिल मांगे मोर।’

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन लिखा, लिटिल कियारा से डिंपल के रूप में मिलिए। ये फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। फिल्म में उनकी लव स्टोरी को दिखाया गया है। विष्णुवर्धन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा का लीड किरदार निभाया है। वहीं कियारा आडवाणी ने उनकी मंगेतर डिंपल चीमा का रोल निभाया है। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने किया है। कैप्टन विक्रम बत्रा ने कारगिल युद्ध में प्वाइंट 4875 को हांसिल करने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्हें अपने अदम्य साहस और अपने रणकौशल के लिए मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। कैप्टन विक्रम बत्रा 7 जुलाई 1999 को कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हो गए थे।