Monday, December 6, 2021 at 5:14 AM

दो युवकों का शव पानी से भरे गड्ढे में मिलने सनसनी, नहीं हो सकी है पहचान

लखीसराय। लखीसराय में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के बीच बुरी खबर आई है। जिले के दो स्थानों पर दो युवकों की लाश मिली है। इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। शनिवार की सुबह बड़हिया पुलिस अंचल के वीरुपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है। थाना क्षेत्र के जखौर-सदायबिगहा पथ के बीच सड़क किनारे गड्ढे में 35 वर्षीय युवक का शव दिखा है। उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

 

थानाध्यक्ष दिलीप कुमार ने बताया कि शव की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। युवक जींस एवं टी-शर्ट पहना था। कुछ लोग इसे हत्या बता रहे हैं वहीं पुलिस का तर्क है कि युवक की मौत पानी में डूबकर हुई है। दूसरी तरफ लखीसराय के अमहरा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत पतनेर झाखड़ मोड़ पर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में युवक का शव पड़ा है। लोग हत्या की अंशका जता रहे हैं। उसकी पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस अबतक नहीं पहुंची है।

 

लखीसराय में दो अलग अलग स्‍थानों पर शव मिलने को लेकर लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं। कुछ लोग हत्‍या की आशंका जता रहे हैं, तो कुछ लोग डूबने से मौत की बात कह रहे हैं। लेकिन पुलिस अधिकारी इस मामले पर चुप हैं। पुलिस की माने तो घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इस मामले में कुछ भी कहा जा सकता है।

 

दोनोंं में से किसी भी शव की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। इससे भी परेशानी बड़ गई है। आसपास के लोग शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर जुटे लेकिन सभी ने शव को पहचानने से इन्‍कार कर दिया। शव की पहचान होने के बाद ही इस मामले की सच्‍चाई का पता चल सकता है। वहीं, पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।