Thursday, September 23, 2021 at 4:54 AM

दो युवतियों ने हाथ बांधकर लगाई छलांग, एक युवती बची दूसरी युवती की मौत

बक्सर। उफनती गंगा के बीच एक साथ दो युवतियों ने गंगा में छलांग लगा दी। घटना बक्सर स्थित पुराने गंगा पुल की है। इस दौरान नए पुल पर काम कर रहे लोगों की तत्परता से दोनों को तत्काल पानी से निकालने में सफलता मिल गई। एक युवती की सांसें चल रही थी जबकि दूसरी युवती की मौत हो गई। जिदा युवती को तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों के अथक प्रयास से उसे बचा लिया गया।
घटना सोमवार की सुबह 10.30 बजे के करीब की है। तब सामान्य दिनों की तरह पुल पर लोगों की आवाजाही लगी हुई थी। तभी गंगा पुल से एक साथ दो युवतियों ने उफनती गंगा में छलांग लगा दी। घटना के समय पुराने पुल के बगल में हीं बन रहे नए पुल पर काफी संख्या में काम कर रहे लोगों ने दोनों युवतियों को नदी में छलांग लगाते जैसे ही देखा कि बचाव के लिए मोटर बोट समेत दौड़ पड़े। इ

स दौरान जाल फेंककर दोनों युवतियों को एक साथ पकड़ने में सफलता मिल गई। पानी से बाहर निकालने के बाद पता चला कि दोनों युवतियां एक दूसरे का हाथ बांध कर छलांग लगाई थीं। जब तक उन्हें पानी से बाहर निकाला गया तब तक एक की मौत हो चुकी थी, जबकि दूसरे की चल रही सांसों को देखते आनन फानन में उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया। इस बीच चिकित्सकों के अथक प्रयासों के बाद उसकी जान बच गई।

Loading...