UKADD
Thursday, October 21, 2021 at 8:14 PM

दो युवकों को सरेशाम अपराधियों ने मारी गोली

सीतामढ़ी। दुर्गा पूजा के दौरान पुलिस और प्रशासन के सुरक्षा इंतजामों को धत्ता बताते हुए बुधवार सरेशाम अपराधियों ने दो युवकों को गोली मार सनसनी फैला दी। परवाहा-लालबंदी पथ में बेला थाना क्षेत्र के मलियाबाड़ी एवं बाया गांव के बीच यह वारदात हुई। बौधी देवी मंदिर से पूरब पैक्स गोदाम के समीप अपाचे बाइक सवार अपराधियों ने दोनों युवकों को निशाना बनाया।

घायलों की पहचान बाया गांव निवासी लेवा महतो के 35 वर्षीय पुत्र रामईश्वर महतो एवं गणेश महतो के 32 वर्षीय पुत्र उपेंद्र महतो के रूप में हुई है। रामईश्वर के पेट में व उपेंद्र के हाथ में गोली लगी है। पूजा को लेकर आसपास ही गश्ती लगा रही पुलिस घटना के कुछ समय बाद ही पहुंच गई। पुलिस ने दोनों युवकों को अपनी जीप पर इलाज के लिए सीतामढ़ी पहुंचाया।

 

जानकारी के मुताबिक रामईश्वर गांव में ही जड़ी का कारखाना चलाता है। वह पंचायत चुनाव में वार्ड सदस्य का संभावित प्रत्याशी है। उपेंद्र उसी के जड़ी कारखाना में कारीगर है। दोनों शाम को बाइक से नरगां की तरफ दुर्गा पूजा का मेला देखने निकले थे। लौटने के क्रम में पैक्स गोदाम के पास बाया चौक की तरफ से एक बाइक पर तीन अपराधियों ने देखते ही गोलियां चला दी।

अपराधी मास्क पहन रखे थे। गोली मारने के बाद अपराधी वापस बाया चौक की तरफ ही भागे। गोली लगते ही रामईश्वर एवं उपेंद्र बाइक से गिर पड़े। हिम्मत जुटाकर दोनों फिर खड़े हुए और अपनी बाइक से ही बाया चौक पहुंचे। चौक पर पहुंचने के बाद रामईश्वर बेहोश हो गया। सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय भी सीतामढ़ी से घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए।